Friday, May 24, 2024
More
    Homeधर्म-आध्यात्म-जीवनकोहिनूर लेकर ही आएंगे बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री, देखिए Viral...

    कोहिनूर लेकर ही आएंगे बागेश्वर धाम के महाराज धीरेंद्र शास्त्री, देखिए Viral Video

    Bagehswar Dham Dhirendra Krishna Shastri say about Kohinoor : लदंन में इन दिनों राम भक्तो का मेला लगा हुआ है लंदन में इन दिनों भारत मे बागेश्वर धाम के नाम से मशहूर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री कथा सुना रहे है. पांडाल में भारतीय भक्तों के अलावा अंग्रेज भक्त भी कथा सुनने को उमड़ रहे है. कथा के दोरान बाबा बागेश्वर धाम के महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो वायरल हो रही है इस वीडियो में पंडित धीरेंद्र शास्त्री कोहिनूर हीरे के बारे में बोल रहे है. बाबा बागेश्वर धाम के महारजा ब्रिटेन से कोहिनूर हीरा लेकर भारत वापस आने की बात कर रहे हैं. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ 

    दरअसल कथा के दौरान बाबा बागेश्वर बताते है कि भारत से उनके भक्तों के कॉल आ रहे है. भक्त पूछ रहे है कि बाबा आप भारत कब लौट कर आएगें. जिस पर बाबा अपने भक्तों से कह रहे है कि यहां पर मेरा मन लग चुका है और अब में कोहिनूर हीरा वापस लेकर ही भारत आउंगा. इतना ही नहीं, इतिहास का जिक्र करते हुए बाबा भक्तों से कहते हैं कि पहले अंग्रेज भारत में आकर बोलते थे और हमारे दादा सुनते थे. आज हम बोल रहे हैं और इन्हें हमारी बात सुननी मज़बूरी है.

    बाबा बागेश्वर अक्सर अपनें बयानो को लेकर चर्चा में रहते है अब कोहिनूर हीरे पर बयान देने के बाद बाबा वायरल हो रहे है.दरअसल ‘कोहिनूर’ को दुनिया का सबसे मशहूर और बेशकीमती हीरा माना जाता है. इसको लेकर भारत हमेशा से दावा करता आया है. मौजूदा समय में कोहिनूर  ब्रिटिश ताज का गौरव है और इसे लंदन के टॉवर में रखा गया है. इस वक्त कोहिनूर हीरा ब्रिटेन के राजपरिवार के पास मौजूद है. समय समय पर कोहिनूर हीरे को वापस भारत लाने की मांग उठती रहती है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments