Monday, May 27, 2024
More
    Homeजम्मू-कश्मीरबाइक पर निकले Rahul Gandhi, पैंगोंग लेक घूमने के बाद बोले पापा...

    बाइक पर निकले Rahul Gandhi, पैंगोंग लेक घूमने के बाद बोले पापा कहते थे ये दुनिया की सबसे खूबसूरत जगह, तस्वीरें हुई वायरल

    Rahul Gandhi  अपने दो दिवसीय लद्दाख दौरे पर हैं. इस दौरान राहुल गांधी बाइक से पैंगोंग झील घुमने निकले. राहुल गांधी की पैंगोंग झील घुमने की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में राहुल गांधी स्पोर्टस बाईक चलाते हुए नजर आ रहे है.

    पैंगोंग झील के किनारे भारत और चीन के सैनिकों के बीच झड़प हुई थी. झड़प के बाद से दोनों देशों के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई हैं. Rahul Gandhi ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा कि , “पैंगोंग झील के रास्ते में हूं. इसके बारे में मेरे पिता कहा करते थे, यह दुनिया की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक है।”

    कांग्रेस सांसद Rahul Gandhi  ने अपने दो दिवसीय लद्दाख दौरे के दौरान एक कार्यक्रम में युवाओं के साथ बातचीत की. Rahul Gandhi ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को 1947 में आजादी मिली और भारत में आजादी को मजबूत करना संवैधानिक है. संविधान एक कदम है… जिस तरह से आप संविधान को क्रियान्वित करते हैं. वह संस्थानों की स्थापना करके होता है, जो संविधान के दृष्टिकोण का समर्थन करते हैं. लोकसभा और राज्यसभा इन सभी तत्वों को मजबूर करते हैं.

    5 अगस्त, 2019 को अनुच्छेद 370 और 35 (ए) को हटाने के बाद जम्मू-कश्मीर को दो केंद्र शासित प्रदेशों, लद्दाख और जे-के में विभाजित किए जाने के बाद से Rahul Gandhi की यह पहली लद्दाख यात्रा है.  सूत्रों के हवालें से यह खबर मिली है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी का लद्दाख दौरा 25 अगस्त तक बढ़ा दिया गया है. Rahul Gandhi  20 अगस्त को पैंगोंग झील पर अपने पिता और पूर्व पीएम राजीव गांधी का जन्मदिन मनाएंगे.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments