Wednesday, July 24, 2024
Homeदिल्लीRahul Gandhi Bungalow : 12 तुगलक लेन वाला बंगला फिर हुआ Rahul...

Rahul Gandhi Bungalow : 12 तुगलक लेन वाला बंगला फिर हुआ Rahul Gandhi का आवास

दिल्ली । सोमवार का कांग्रेस नेता ओर वायनाड़ से सांसद राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल हुई. इसके 1 दिन बाद यानी मंगलवार (8 अगस्त) को उनको पुराना सरकारी बंगला उनको मिल गया. लोकसभा की हाउसिंग कमेटी ने उन्हें दिल्ली के 12 तुगलक लेने वाला बंगला वापस दे दिया है. बंगला मिलने पर राहुल गांधी ने कहा कि  ”मेरा घर पूरा हिंदुस्तान है.”

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार 4 अगस्त को मोदी सरनेम से जुड़े मानहानि मामले राहुल गांधी की सजा पर रोक लगा दी थी. सुप्रीम कोर्ट से सजा पर रोक लगने के बाद कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल कर दी गई. इसके बाद उन्हें फिर से बंगला मिला है.

सूत्रो के हवाले से खबर आ रही है कि अब राहुल गांधी  अपनी लोकसभा सदस्यता बहाल होने के बाद आगामी 12 और 13 अगस्त को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा करेंगे. पार्टी के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने मंगलवार जानकारी देते हुए कहा कि संसद की सदस्यता बहाल होने के बाद राहुल गांधी पहली बार वायनाड पहुंचेंगे. वेणुगोपाल ने X करते हुए कहा कि ‘‘12-13 अगस्त को राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड का दौरा करेंगे. वायनाड के लोग के इस बात से खुश हैं कि लोकतंत्र की जीत हुई और उनकी आवाज संसद में लौट आई. राहुल सिर्फ एक सांसद नहीं, उनके परिवार के सदस्य हैं।’’

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments