Monday, May 27, 2024
More
    Homeजयपुरकेंद्र की मोदी सरकार पर CM गहलोत का तीखा हमला, कहा- मोदी...

    केंद्र की मोदी सरकार पर CM गहलोत का तीखा हमला, कहा- मोदी औऱ शाह ने की मेरी सरकार गिराने की कोशिस

    जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर सवाल उठाते हुए एक बार फिल पीएम मोदी और अमित शाह पर हमला बोला है शुक्रवार को सीएम गहलोत ने राजस्थान चुनाव को लेकर AICC पर्यवेक्षकों की बैठक में शामिल हुए. बैठक के बाद सीएम गहलोत मीडिया से रुबरु हए. इस दौरान सीएम गहलोत ने कहा कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने हमारी सरकार को गिराने की कोशिस की थी. आने वाले समय में जनता इनको जवाब देगी. पीएम मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में सरकार गिराने के लिए मोदी-शाह ने जिस तरीके से षड्यंत्र किया था, उसे हमने फेल कर दिया

    इससे पहले पीसीसी के वॉर रुम में कांग्रेस का महामंथन हुआ. पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी और लोकसभा के 25 पर्यवेक्षकों की मीटिंग में केसी वेणुगोपाल, सीएम अशोक गहलोत, विधानसभा स्पीकर सीपीजोशी, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह, पूर्व पीसीसी चीफ सचिन पायलट, कैबिनेट के मंत्री ममता भूपेश, प्रताप सिंह खाचरियावास सहित कई दिग्गज शामिल हुए, इस बैठक के बाद सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान का चुनाव देश के फ्यूचर को लेकर है. राजस्थान का जनता का भरोसा हमारे साथ है. प्रदेश की जनता आने वाले समय में बीजेपी को सबक सिखाएगी. राजस्थान में बीजेपी का मामला खराब हुआ पड़ा है. इसी कारण पीएम मोदी अब तक 6 बार राजस्थान का दौरा कर चुके है. अमित शाह भी कोई कमी नहीं रख रहे है. गृह विभाग में बैठकर प्लान बना रहे है और षड्यंत्र रच रहे है. हमें इस बारे में पूरी जानकारी है. राजस्थान की जनता ने कोरोना में हमारा साथ दिया, 2023 के चुनावों में भी प्रदेश की जनता ने तय कर लिया है कि सरकार इस बार फिर कांग्रेस पर मुहर लगाए और राजस्थान में सरकार रिपीट करेगी. ताकि लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोगों को सबक मिले.

    साथ मिलकर लडेंगे चुनाव

    सीएम गहलोत ने कहा कि हमारी पार्टी राजस्थान में मिलकर चुनाव लड़ेगी. साथ ही सीएम गहलोत ने कहा कि हम मिशन 156 को ध्यान में रखकर काम कर रहे हैं. छोटे-मोटे मतभेद सभी पार्टियों में होते हैं. कांग्रेस पूरे प्रदेश में एकजुट है और एकजुटता के बल पर हम सरकार रिपीट करेंगे। सीएम गहलोत ने मीडिया को नसीहत देते हुए कहा कि छोटे-मोटे मतभेदों को फैलाने का प्रयास नहीं करें. बगैर तड़का दिए हुए खबर नहीं बनती है. लेकिन, तड़का देना बंद करो, क्योंकि ये चुनाव राजस्थान के हित में नहीं है. राजस्थान में होने वाला चुनाव देश के फ्यूचर को लेकर है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments