Saturday, July 27, 2024
Homeताजा खबरअगले साल हम लोग फहराएंगे तिरंगा – लालू प्रसाद यादव

अगले साल हम लोग फहराएंगे तिरंगा – लालू प्रसाद यादव

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरी बार दिल्ली के लालकिले पर तिरंगा फहराया है। प्रसाद यहां अपनी पत्नी एवं बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर स्वतंत्रता दिवस मनाने के बाद पत्रकारों से बात कर रहे थे। प्रसाद ने संवाददाताओं से कहा मैं इस अवसर पर देश के लोगों को शुभकामनाएं देता हूं और महात्मा गांधी, सुभाष चंद्र बोस, मौलाना अबुल कलाम आजाद और बाबासाहेब भीम राव आंबेडकर जैसे महान लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं जिनके योगदान को देश कभी नहीं भूल सकता।

अपने कई दशकों के राजनीतिक जीवन में भाजपा के घोर विरोधी रहे राजद प्रमुख प्रसाद से पत्रकारों ने जब यह पूछा कि अगले साल लोकसभा चुनाव के बाद स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर क्या मोदी तिरंगा फहरा सकेंगे, उन्होंने कहा ना, नहीं फहरा पाएंगे। उन्होंने कहा यह उनका आखिरी था। जब पत्रकारों ने यह पूछा कि आगे क्या होने वाला है, राजद प्रमुख प्रसाद ने अगले लोकसभा चुनाव के बाद विपक्षी महागठबंधन इंडिया के सत्ता में आने की ओर की ओर इशारा करते हुए कहा अगली बार हम लोग आएंगे।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह से जब राजद प्रमुख प्रसाद द्वारा मोदी को लेकर की गई टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा स्वाभाविक बात है, यह 2023 है, 2024 में विदाई है उनकी। प्रधानमंत्री को संबोधित अपने एक पोस्ट में जदयू अध्यक्ष ललन सिंह ने यह भी कहा आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भ्रष्टाचार पर बोलते समय आप, महाराष्ट्र, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों में भाजपा और अपने सहयोगी दलों के नेताओं के ऊपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं। अपनी पार्टी के परिवारवाद पर आप क्यों चुप्पी साध लेते हैं? वैसे, 2024 में विदाई है आपकी।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments