Friday, May 24, 2024
More
    Homeउदयपुरमेरे अंदर भगवान शिव आते है... कह कर कर दी बुजुर्ग महिला...

    मेरे अंदर भगवान शिव आते है… कह कर कर दी बुजुर्ग महिला की हत्या

    जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में खुद को भगवान शिव का अवतार बताने वाले एक व्यक्ति ने नशे की हालत में एक बुजुर्ग आदिवासी महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक शख्स जिसका नाम प्रताप सिंह है वह खुद को भगवान शिव के अवतार होने का दावा करता है और मायके जा रही आदिवासी महिला (85) को रोककर उसे पैरों व छाती पर बुरी तरह से मारपीट करता नजर आ रहा है.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह घटना शनिवार को सायरा थाना क्षेत्र के तरपाल गांव में हुई. घटना के समय आरोपी प्रताप सिंह के अलावा नाथू सिंह नाम का एक अन्य व्यक्ति के साथ दो नाबालिग लड़के भी वहां मौजूद थे, जिन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया था. पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. जिले के एसपी भुवन भूषण यादव के अनुसार, “पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे की हालत में खुद को भगवान शिव का अवतार समझता था. उसने खुद में जीवन वापस लाने की शक्ति होने का भी दावा किया.

    पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव

    सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आरोपी महादेव मंदिर के पास आदिवासी महिला की पिटाई करते, उसके बाल खींचते और उसकी छाती पर छाते से वार करते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि मौके पर मौजूद एक व्यक्ति आरोपी से महिला को छोड़ने के लिए कह रहा है, जबकि दो नाबालिग घटना का वीडियो बना रहे हैं और आरोपी को रोकने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिलती है. पुलिस के अनुसार, आरोपी ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. उसने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments