Wednesday, July 3, 2024
Homeखेल-हेल्थRishabh Pant : क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज,ऋषभ पंत को BCCI...

Rishabh Pant : क्रिकेट फैंस के लिए गुड न्यूज,ऋषभ पंत को BCCI ने फिट घोषित किया,प्रसिद्ध कृष्णा और मोहम्मद शमी को लेकर दिया ये अपडेट

IPL से पहले BCCI ने क्रिकेट फैंस को बड़ी खुशखबरी दी है. बोर्ड ने बताया कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत क्रिकेट मैदान पर वापसी के लिए पूरी तरह फिट हो गए हैं.इसका मतलब वो IPL 2024 खेलेंगे.वहीं BCCI ने बताया की तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और प्रसिद्ध कृष्णा चोट के कारण IPL 2024 नहीं खेल पाएंगे.

आपको बता दें कि ऋषभ पंत को दिसंबर 2022 में एक कार दुर्घटना में गंभीर चोट आई थी, जिसके कारण वो काफी समय से क्रिकेट मैदान से दूर हैं. टीम इंडिया से बाहर चल रहे पंत पिछले कुछ वक्त से बेंगलुरू स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में थे, जहां 26 वर्षीय खिलाड़ी को रिहैब के साथ-साथ अभ्यास करते भी देखा जा रहा था.अब वह पूरी तरह फिट हो गए हैं और IPL 2024 में वापसी के लिए तैयार हैं.

प्रसिद्ध कृष्णा पर आया यह अपडेट

प्रसिद्ध कृष्णा के बारे में BCCI ने जानकारी देते हुए कहा कि 23 फरवरी, 2024 को उनके बाएं क्वाड्रिसेप्स टेंडन की सर्जरी हुई है. अभी BCCI मेडिकल टीम द्वारा उनकी निगरानी की जा रही है. वह जल्द ही नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया शुरू करेंगे. वह आगामी IPL2024 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे.

मोहम्मद शमी पर आया अपडेट

वहीं मोहम्मद शमी की लंदन में बीते 26 फरवरी को दाएं पैर की हील की सर्जरी हुई थी.फिलहाल, वो भी BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं और वो भी आईपीएल 2024 से बाहर हो गए हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments