Monday, May 27, 2024
More
    Homeताजा खबरउत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा

    उत्तर प्रदेश में बड़ा हादसा

    उत्तर प्रदेश। जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एटा-सहावर मार्ग पर एक कार रेलिंग तोड़कर नहर में जा गिरी जिससे एक ही परिवार के 4 सदस्यों समेत 5 लोगों की मौत हो गयी। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।

    अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) धनंजय कुशवाहा ने बताया कि रविवार रात्रि लगभग साढ़े 10 बजे थाना गंजडुंडवारा के ग्राम नगला उम्मेद के निवासी नीरज (35) अपनी गर्भवती पत्नी विनीता (25) को किराए की कार से प्रसव के लिए एटा चिकित्सालय ला रहा था। नीरज के साथ उसके चाचा तेजेंद्र सिंह (50) और चाची संतोष (45) भी थीं। कार को शिवम कुमार (30) निवासी जैथरा चला रहा था। एटा आते समय मौहार घाट पर कार रेलिंग तोड़ते हुए खारजा नहर में जा गिरी, और डूब गई जिससे सभी कार सवारों की मौत हो गई।

    कुशवाहा ने बताया ‘‘ऐसा प्रतीत होता है कि कार अत्यधिक रफ्तार के कारण अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे बनी रेलिंग तोड़ते हुए नहर में जा गिरी।’’ उन्‍होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों के अनुसार, काफी देर तक किसी से बात न होने के कारण जब रात्रि में उन्होंने नीरज और अपने चाचा तेजेंद्र को फोन किया तो सभी के फोन बंद मिले। अनहोनी की आशंका से परिजन उनकी तलाश में निकले।

    एटा में किसी का पता न चलने पर परिजन ने अमापुर थाना पुलिस को सूचित किया। मौहार घाट पुल पर उन्हें पानी में डूबी एक कार की छत दिखाई दी जिसकी सूचना कोतवाली देहात पुलिस को दी गयी। पुलिस ने लगभग साढ़े 5 बजे मौके पर पहुंचकर कार को बाहर निकलवाया, तो कार में पांचों के शव मिले।

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments