Monday, May 27, 2024
More
    HomeCrime Newsरवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर फायरिंग, गोलियों की आवाज से दहला...

    रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर फायरिंग, गोलियों की आवाज से दहला भिवानी, महिला ने झाड़ू से बचाई पीड़ित की जान

    भिवानी: हरियाणा के भिवानी से दिन-दहाड़े गोलीबारी की एक घटना सामने आई, जिसमें चार बाइक सवार हमलावरों ने अपने घर के बाहर खड़े एक व्यक्ति पर गोलियां चला दीं। अपने घर के बाहर खड़े जिस युवक पर हमला हुआ उसकी पहचान रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपियों में से एक के रूप में की गई है। वह जमानत पर बाहर है। बदमाशों ने 10 गोलियां चलाईं और युवक को चार गोलियां लगीं। हालाँकि, वह भाग्यशाली था कि हमले में बच गया। उनका इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है।

    घटना के CCTV फुटेज में दिख रहा है कि शख्स अपने घर के बाहर खड़ा है और किसी का इंतजार कर रहा है। अचानक, दो बाइक पर चार हथियारबंद लोग आते हैं और उस व्यक्ति पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाना शुरु कर देते हैं। गेट खुला होने के कारण वह शख्स किसी तरह अपने घर में घुसने में सफल रहता है, लेकिन तब तक उसे गोलियां लग चुकी थी। इसके बाद बदमाश घर में घुसकर गोली मारने की कोशिश भी करते हैं। तभी एक पड़ोसी महिला बड़ी झाड़ू लेकर दौड़ती हुई बाहर आती है और बदमाशों को डराती है। जब महिला उनका पीछा करती है तो बदमाश भाग जाते हैं

    हालाँकि, इस घटना से जुड़ा एक पहलू जो वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में है, वह है एक पड़ोसी महिला द्वारा दिखाई गई बहादुरी और साहस, जो झाड़ू का उपयोग करके शूटरों से मुकाबला करती है। महिला के इस साहसिक कार्य के बाद सोशल मीडिया पर लोग उसके साहस की सराहना कर रहे हैं। महिला के हस्तक्षेप के कारण न केवल गोली चलाने वालों ने गोलीबारी बंद कर दी, बल्कि जिस व्यक्ति को गोली लगी थी, उसकी भी जान बख्श कर हमलावर मौके से भाग गए। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और घटना की जांच के लिए टीमें भी गठित की गई हैं। पुलिस उन बदमाशों की तलाश कर रही है, जिन्होंने उस शख्स पर गोली चलाई थी, जो रवि बॉक्सर हत्याकांड का आरोपी है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments