Friday, July 5, 2024
Homeभारतप्रेमी ने इस वजह से मारा प्रेमिका को चाकू

प्रेमी ने इस वजह से मारा प्रेमिका को चाकू

जयपुर। मानसरोवर थाना इलाके में शराब के पैसे नहीं देने पर एक गुस्साए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका पर चाकू से चार-पांच वार कर दिए। युवती की चीख पुकार कि आवाज सुनकर आसपास लोग मौके पर पहुंचे जिन्हे देखकर आरोपी हाथ में चाकू लिए मौके से भाग निकला, लेकिन पड़ौसियों ने पीछा कर आरोपी को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस के बताए अनुसार अशोक विहार, मानसरोवर निवासी संध्या (22) का आरोप है कि उसकी मुलाकात 6 साल पहले इरशाद मध्यप्रदेश निवासी से हुई थी और दोनों भाग कर मध्यप्रदेश के राजगढ चले गए थे तभी से दोनों लिव इन रिलेशनशिप में साथ रह रहें थे। बताया जा रहा है कि 4 जुलाई को संध्या इरशाद के साथ जयपुर आई थी और 5 जुलाई को वो अपने माता पिता से मिलने के लिए पहुंची।

तभी इरशाद ने दोपहर करीब 2 बजे संध्या से शराब पीने के लिए पैसे मांगे, लेकिन संध्या ने इरशाद को पैसे देने से इंनकार कर दिया। इस पर इरशाद आवेश में आ गया और चाकू से संध्या पर हमला कर दिया। आरोपी ने पीड़िता के सिर और गालों पर 3,4 वार किए, सध्या को लहूलुहान हालत में देखकर आरोपी भागने लगा, तभी शोर शराबे की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। लेकिन आरोपी हाथ में चाकू लेकर भागने लगा तो पड़ोसियों ने पीछा कर इरशाद को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया।

संध्या का आरोप है कि लिव इन रिलेशन में रहने के कुछ ही दिनों बाद से इरशाद उसके साथ जातिसूचक शब्दो का इस्तेमाल करने लगा था। पुलिस ने इरशाद के खिलाफ SC-ST का मामला दर्ज कर लिया है। मामलें की जांच मानसरोवर SP अभिषेक शिवहरी कर रहे है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments