Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeभारतमैं हॉलीवुड के साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं :...

    मैं हॉलीवुड के साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं : Priyanka Chopra

    लॉस एंजिलिस। अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास (Priyanka Chopra) ने हॉलीवुड (Hollywood) के कलाकार संघ द्वारा आहूत हड़ताल के प्रति समर्थन जताया है और कहा है कि वह अपने साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हैं।

    ‘स्क्रीन एक्टर्स गिल्ड-अमेरिकन फेडरेशन ऑफ रेडियो एंड टेलीविजन आर्टिस्ट्स’ (SAG-AFTRA) ने गुरुवार को मोशन पिक्चर और टेलीविजन प्रोड्यूसर्स (AMPTP) की अगुवाई में स्टूडियो और स्ट्रीमिंग सेवाओं के साथ एक नये अनुबंध को लेकर आम सहमति नहीं बन पाने के बाद पटकथा लेखकों संग पहली संयुक्त हड़ताल में शामिल होने का फैसला किया।

    प्रियंका (Priyanka Chopra) ने शुक्रवार रात सोशल मीडिया मंच इंस्टाग्राम (Instagram) पर SAG-AFTRA का लोगो साझा करते हुए लिखा मैं कलाकार संघ और साथी कलाकारों के साथ एकजुटता से खड़ी हूं। हम एक बेहतर कल का निर्माण करेंगे। यह 1980 के बाद हॉलीवुड कलाकारों की पहली हड़ताल है। यही नहीं, 1960 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है, जब हॉलीवुड के 2 प्रमुख संघ एक ही समय पर हड़ताल पर हैं। राइटर्स गिल्ड ऑफ अमेरिका (WGA) के सदस्य बेहतर मेहनताने और उच्च न्यूनतम वेतन सहित कई अन्य मांगों को लेकर मई की शुरुआत से ही हड़ताल पर हैं।  

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments