Wednesday, July 24, 2024
Homeताजा खबरGovind Dotasra ने कोटा में मंच से IG को दे डाली धमकी,बोले-कांग्रेस...

Govind Dotasra ने कोटा में मंच से IG को दे डाली धमकी,बोले-कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती करना बंद कर दो,वरना CM भजनलाल शर्मा और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे

कोटा में कांग्रेस की सभा के दौरान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने IG रविदत्त गौड़ को ही धमकी दे दी.कोटा में कांग्रेस के प्रदर्शन के दौरान डोटासरा ने कहा- कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ज्यादती करना बंद कर दो,नहीं तो जीना हराम कर देंगे.कांग्रेस के कार्यकर्ता ED-CBI और पुलिस कार्रवाई से डरने वाले नहीं हैं,उन्होंने आईजी को चेतावनी देते हुए कहा कि कानून के हिसाब से काम करो.वरना सीएम भजनलाल शर्मा और ओम बिरला भी नहीं बचा पाएंगे.घुटनों के बल ना चलाया तो मेरा नाम गोविंद सिंह डोटासरा नहीं.डोटासरा ने आगे कहा कि बीजेपी के 6 महीने के कार्यकाल में रेप के 2875 मामले सामने आ चुके हैं. एससी-एसटी गरीबों के खिलाफ अत्याचार के मामले बढ़ रहे हैं.

प्रहलाद गुंजल की करी तारीफ

कोटा से कांग्रेस प्रत्याशी रहे प्रहलाद गुंजल की तारीफ करते हुए कहा कि वे मजबूती से चुनाव लड़े,उन्होंने कहा कि वोटिंग से 2 दिन पहले जिस तरह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग हुआ, बस उसी से ओम बिड़ला दिल्ली जा पाए, वरना वो(बिड़ला) मंडी की दुकान पर बैठे मिल जाते.

शिक्षा मंत्री दिलावर को लेकर भजनलाल से की ये मांग

शिक्षा मंत्री मदन दिलावर को लेकर कहा- ये माइग्रेट होकर कहां से आया है.उन्होंने कहा कि मेरी सीएम भजनलाल शर्मा से मांग है कि अनपढ़ और विकलांग मानसिकता वाले मंत्री मदन दिलावर का इस्तीफा लें. डोटासरा बोले कि दिलावर पर 14 मामले हैं, तोंद बढ़ा ली है. पिछली सरकार में समाज कलंक मंत्री के नाम से पुकारते थे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments