Friday, May 24, 2024
More
    HomeMP- CGमीडिया को बाईट दे रहे थे सीएम.. पैरों के नीचे आ गया...

    मीडिया को बाईट दे रहे थे सीएम.. पैरों के नीचे आ गया सांप, देखिए Viral Video

    बिलासपुर। राज्य के मुखिया भूपेश बघेल के पैरो के नीचे अचानक सांप आ गया. यह हादसा तब हुआ जब सीएम भूपेश बघेल मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. लेकिन इस हादसे में ना तो सांप ने किसी को काटा और ना ही सांप को किसी भी तरह का नुकसान पहुंचाया गया. सीएम बघेल ने सांप को ना मारने की बात कही. सीएम ने कहा कि यह पिटपिटी सांप है और इसे नहीं मारना चाहिए.

    बिलासपुर में मीडिया कर्मियों से बात-चीत करने के दौरान सीएम बघेल के पैरों के नीचे अचानक सांप आ जाने से वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया. इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने लोगों को कहा कि इस सांप को मत मारो…। इस सांप को हम बचपन में जेब में डालकर चलते थे, सावन के महीने में अक्सर इस तरह के सांप बाहर निकल आते हैं. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    स्नैक कैचर भिलाई से मिली जानकारी के अनुसार पिटपिटी सांप जहरीला नहीं होता. पिटपिटी सांप को अंग्रेजी में स्ट्रिपिड किल बैक स्नैक नाम से जाना जाता है. इस सांप के बारे में ऐसी बातें प्रचलित है कि यह आसमान से गिरता है.जबकि यह सांप पीपल, नारियल, बरगद पेड़ों के गाद में रहते हैं और बिजली चमकने पर 30-40 के गुच्छे में गिरते हैं। 

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments