Wednesday, May 22, 2024
More
    HomeMP- CGरेसलर रानी राणा को दहेज के लिए घर से निकाला, बेटी बचाओ-बेटी...

    रेसलर रानी राणा को दहेज के लिए घर से निकाला, बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेस्डर है रानी राणा, FIR दर्ज़…

    ग्वालियर। अंतरराष्ट्रीय पहलवान रानी राणा  के साथ दहेज के लिए मारपीट का मामला सामने आया है, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहलवान रानी राणा के पति, सास और ससुर ने दहेज के लिए मारपीट की. और घर से निकाल दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

    रानी राणा पहलवान होने के साथ-साथ बेटी बचाओ- बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेस्डर भी है. पहलवान रानी राणा ने घर से बेदखल होने के बाद मुरार थाने पहुंचकर अपने पति और ससुराल वालों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस लगाया है. पुलिस को दी शिकायत में पहलवान रानी राणा ने पति प्रिंस राणा और सास ससुर के खिलाफ मारपीट, दहेज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया. फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

    पहलवान रानी राणा ग्वालियर (Gwalior) के जखौरा गांव की रहने वाली है. रानी का ससुराल सुरैया पूरा में स्थित है रानी ने बताया कि उनके पति प्रिंस राणा, सास सुमन राणा और ससुर अनिरुद्ध राणा उसे दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे. उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था. दहेज में रानी से 5 लाख रुपये की मांग की जा रही थी. जब रानी ने अपने मायके से रुपये लाने में असमर्थता जताई तो फिर पति और सास-ससुर ने उनके साथ मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया. महिला पहलवान रानी की शादी 16 फरवरी 2020 को सुरैया पूरा निवासी प्रिंस राणा के साथ हुई थी. शादी के समय उसके माता-पिता ने दहेज में 10 लाख रुपये और घर गृहस्ती का सामान दिया था. शादी के शुरुआती 6 महीनों तक ससुराल वालों का व्यवहार रानी के साथ अच्छा रहा. पति प्रिंस राणा ने जिम खोलने के लिए रानी से 5 लाख रूपये का दवाब डाल रहा था.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments