Friday, May 24, 2024
More
    Homeताजा खबरUnnao Road Accident News: भयानक सड़क हादसे की तस्वीरें आई सामने.

    Unnao Road Accident News: भयानक सड़क हादसे की तस्वीरें आई सामने.

    उन्नाव। कानपुर से सड़क हादसे का एक मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार कानपुर के हैलेट अस्पताल में इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया. परिजन व्यक्ति का शव लेकर एंबुलेंस से घर जा रहे थे. इस दौरान उन्नाव जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में किसी अज्ञात वाहन ने एंबुलेस को टक्कर मार दी. हादसा इतना भयंकर था कि मृतक की पत्नी और तीन बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई.

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव जिले के पुरवा कोतवाली क्षेत्र में बिल्लेश्वर मंदिर के पास यह हादसा हुआ.  हादसा शुक्रवार सबुह साढ़े चार बजे के आस पास हुआ. इस दोरान मृतक का शव लेकर उसके घर छोड़ने जा रही एंबुलेंस को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी.

    पुरवा के पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) दीपक सिंह ने बताया कि मौरावां थाना क्षेत्र के मौरावां कस्बा निवासी धनीराम सविता (73) की हैलट अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई थी. धनीराम के परिजन बृहस्पतिवार देर रात उसका लेकर एंबुलेंस से मौरावां लौट रहे थे. शुक्रवार सुबह साढे 4 बजे पुरवा कोतवाली क्षेत्र में विल्लेश्वर मंदिर के पास अज्ञात वाहन ने एंबुलेंस को टक्कर मार दी, जिससे उसमें सवार धनीराम की पत्नी प्रेमा सविता (70) और बेटी-मंजुला सविता (45), अंजलि सविता (40) व रूबी सविता (30) की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में धनीराम की एक और बेटी सुधा सविता (36) गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे बेहतर इलाज के लिए कानपुर हैलट भेजा गया है. तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए उन्नाव भेज दिए गए हैं और परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि हादसे के बाद एंबुलेंस का चालक लापता है और उसकी तलाश की जा रही है. सिंह के मुताबिक, हादसे के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और एसडीएम परिजनों से मिलने पहुंचे तथा उन्हें हर संभव मदद उपलब्ध कराने का आश्वासन दिया.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments