Friday, May 24, 2024
More
    HomeCrime NewsSelfie बनी मौत…

    Selfie बनी मौत…

    देहरादून। देहरादून में प्रसिद्ध सहस्त्रधारा पर्यटन स्थल में मेडिकल की एक छात्रा नहाते समय सेल्फी लेने के दौरान पैर फिसलने से नदी में जा गिरी और उसकी मौत हो गयी। राजपुर के पुलिस थानाध्यक्ष जितेंद्र चौहान ने सोमवार को बताया कि उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के एक मेडिकल कॉलेज में MBBS प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली स्वाति जैन (20) अपने एक मित्र के साथ रविवार को सहस्त्रधारा घूमने गयी थी।

    उन्होंने बताया कि दोनों सहस्त्रधारा में ऊपर की ओर जाकर नहाने लगे और इसी दौरान स्वाति एक पत्थर पर चढ़कर अपने मोबाइल फोन से सेल्फी लेने लगी। सेल्फी लेने के चक्कर में उसका पैर फिसल गया और वह सीधे नदी में जा गिरी। बारिश के कारण उफनाई नदी के तेज बहाव में स्वाति को बहते देख उसके मित्र और अन्य लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी।

    पुलिस और राज्य आपदा मोचन बल (SDRF) की टीम ने नदी में गहन तलाशी अभियान चलाया और घटनास्थल से करीब 2 किलोमीटर दूर उसे बेहोशी की हालत में रस्सियों की सहायता से बाहर निकाला।

    चौहान ने बताया कि स्वाति को तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के खतौली की रहने वाली स्वाति के माता—पिता देहरादून पहुंच गए हैं। स्वाति के शव का सोमवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा और फिर उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया जाएगा।

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments