Wednesday, July 3, 2024
HomeSarkari NaukariNHAI Jobs : एनएचएआई में इन पदों पर निकली भर्ती,लाखों में मिलेगी...

NHAI Jobs : एनएचएआई में इन पदों पर निकली भर्ती,लाखों में मिलेगी सैलेरी,बस आपको चाहिए होंगी ये डिग्री, जानें जॉब से जुड़ी तमाम डिटेल्स

अगर आप भी सरकारी नौकरी हासिल करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है.भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण(NHAI) ने मैनेजर(HR),एडमिन के पदों पर वेकैंसी निकाली है.जो इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं वे ऑफिशियल वेबसाइट nhai.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. अप्लाई करने की आखिरी तारीख 27 मई 2024 है.

आवेदन के लिए योग्यता

इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से MBA की डिग्री होनी चाहिए साथ ही संबंधित फील्ड से जुड़ा कम से कम 7 साल का कार्य अनुभव भी होना आवश्यक है.यह नौकरी 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट बेसिस पर दी जाएगी.इन पदों पर चयनित अभ्यर्थियों को दिल्ली में पोस्टिंग दी जाएगी.जिन्हें बाद में आवश्यकता अनुसार देश में किसी भी जगह ट्रांसफर किया जा सकता है. ज्यादा जानकारी के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर Notification पढ़ सकते हैं

https://nhai.gov.in/nhai/sites/default/files/vacancy_files/Advertisement_Manager_HR_A.pdf

आयु सीमा

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार की उम्र 40 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए.इससे ज्यादा उम्र के उम्मीदवारों को पात्र नहीं माना जाएगा. अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए आप ऑफिशयल साइट पर जाकर नोटिफिकेशन पढ़ सकते हैं.इन पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 17.42 सालाना पैकेज दिया जाएगा.

ऐसे कर सकते हैं आवेदन

NHAI की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर फॉर्मेट को डाउन लोड करना होगा.उसके बाद मांगी गई जानकारियों को भरकर और आवश्यक दस्तावेज के साथ hr.nhipmpl@nhai.org पर लास्ट डेट 27 मई 2024 तक मेल करना होगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments