Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरRakhi Sawant का मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज,दिल की बीमारी...

Rakhi Sawant का मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज,दिल की बीमारी से जूझ रही एक्ट्रेस,जानें अब कैसी है हालत ?

बॉलीवुड में ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.वह अक्सर ही कुछ न कुछ ऐसा करती हैं,जिससे लोगों की नजरें उन पर रहें या लोग उनके बारे में बात करें.लेकिन इस बार राखी अपनी हेल्थ को लेकर चर्चा में हैं, राखी की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसने फैंस की चिंता बढ़ा दी है. राखी सावंत की तबीयत अचानक बिगड़ गई है जिसके चलते उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बेसुध हालत में दिखीं राखी सावंत

सोशल मीडिया पर राखी सावंत (Rakhi Sawant) की तस्वीरें सामने आई जिसमें वह बेसुध हालत में अस्पताल में नजर आई. ऐसे में यह देख फैंस जानना चाहते हैं की राखी को क्या हुआ, ऐसा कहा जा रहा है की उन्हे दिल की कोई बीमारी है.तबीयत खराब हो जाने की वजह से उन्हे इमरजेंसी में ले जाएगा गया,जिसमें एक तस्वीर में नर्स उनका बीपी चेक कर रही है और उनके बिस्तर के पीछे एक बड़ी ECG मशीन लगी नजर आ रही है.जब से ये तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है तब से राखी के फैंस उन्हें लेकर चिंतित हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

पहले भी राखी हो चुकी अस्पताल में भर्ती

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब राखी सावंत को हॉस्पिटल में एडमिट किया गया हो.कुछ वक्त पहले उनके पेट में एक गांठ थी, जिसके ऑपरेशन के लिए वह एडमिट थीं. ये ऑपरेशन 4 घंटे तक चला.उन्हें ये गांठ ठीक यूट्रस के ऊपर ही थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments