Friday, May 24, 2024
More
    Homeताजा खबरRajasthan Bjp Protest -  PM मोदी ने किया 'नही सहेगा राजस्थान का...

    Rajasthan Bjp Protest –  PM मोदी ने किया ‘नही सहेगा राजस्थान का समर्थन,जयपुर में बीजेपी का सचिवालय महाघेराव

    जयपुर । राज्य सरकार के खिलाफ राजधानी में आज बीजेपी द्वारा सचिवालय महाघेराव किया जाएगा. इससे पहले प्रदेश भाजपा के मुख्यालय पर बड़ी सभा का आयोजन किया गया. इस सभा में राजस्थान बीजेपी का तमाम बड़े नेता शामिल हुए. शामिल होने वाले नेताओं में भाजपा प्रदेशध्यक्ष सीपीजोशी, पूर्व भाजपा प्रदेशध्यक्ष सतीश पूनिया, अरुण चतुर्वेदी,अल्का गुर्जर,विजया राहटकर, सासंद बाबा बालक नाथ, सासंद मनोज राजोरिया, अशोक परनामी, कनकमल कटारा , सासंद राजवर्धन सिंह, सासंद रामचरण बोहरा, सांसद गजेंद्र सिहं शेखावत, राहुल कसवा, सांसद दीया कुमारी, राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा सहित बड़ी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. भाजपा मुख्यालय से सभा के दौरान बीजेपी नेताओं ने संबोधन में राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा. मंच पर राष्ट्रीय पदाधिकारी, कोर कमेटी सदस्य, प्रदेश पदाधिकारी, सांसद, पूर्व प्रदेशाध्यक्ष व मेयर को जगह दी गई है.

    इससे पहले पीएम मोदी ने ट्वीट करते हए भाजपा के प्रदर्शन का अपना समर्थन दिया पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘बेटियों के मान में चलो, गरीबों के उत्थान में चलो, दलित सम्मान में चलो, किसान का दर्द भी सुनो, हुंकार भरो… कांग्रेस के मौजूदा शासन ने जिस प्रकार वीर-वीरांगनाओं की भूमि राजस्थान को बदहाली और बदनामी का दलदल बनाकर रख दिया है, जनता-जनार्दन उससे जल्द छुटकारा चाहती है. राज्य के कुशासन को उखाड़ फेंकने का जन-जन ने जो संकल्प लिया है, उसे भाजपा की इस मुहिम से बहुत बड़ा बल मिलने वाला है.

    16 जुलाई को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नहीं सहेगा राजस्थान कार्यक्रम की शुरुआत की थी. जिसके तहत जिला स्तर पर और मण्डल स्तर पर प्रदर्शन, घेराव के कार्यक्रम आयोजित किये गये थे. नहीं सहेगा राजस्थान के तहत अब तक हो रहे विरोध कार्यक्रमों में यह सबसे बड़ा प्रदर्शन है. पार्टी ने दावा किया है कि प्रदेश के प्रमुख शहरों से ही नहीं गांव-गांव ढाणी-ढाणी से बड़ी संख्या में लोग जयपुर पहुंचे हैं. महाघेराव में प्रदेश से लाखों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के पहुंचने का दावा किया जा रहा है. 

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments