Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeताजा खबरलाल डायरी को लेकर पीएम हुए ‘लाल’ महिला सुरक्षा पर सीएम गहलोत...

    लाल डायरी को लेकर पीएम हुए ‘लाल’ महिला सुरक्षा पर सीएम गहलोत पर खडे किए सवाल  

    PM Narendra Modi On Lal Dairy: राजस्थान के सीकर में गुरुवार को पीएम मोदी ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरे के दौरान राज्यपाल कलराज मिश्र सहित भाजपा के कई बड़े नेता शामिल हुए. पीएम मोदी ने गहलोत सरकार से बर्खास्त किए गए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की कथित लाल डायरी का भी जिक्र अपने संबोधन में किया. पीएम ने सीएम गहलोत सहित पूरी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा. PM मोदी ने कहा, कांग्रेस ने सरकार चलाने के नाम पर लूट की दुकान चलाई है. लूट की इस दुकान का सबसे ताजा उदाहरण हैं राजस्थान की लाल डायरी. लाल डायरी में कांग्रेस सरकार के काले कारनामे बंद हैं. लोग कहते हैं कि अगर इसके पन्ने खुलेंगे तो कांग्रेस सरकार का डिब्बा गुल हो जाएगा.

    महिला सुरक्षा पर बोले पीएम मोदी

    सीकर मे जनसभा को संबधित करते हुए पीएम मोदी ने महिला सुरक्षा को लेकर सीएम गहलोत और राज्सथान की कांग्रेस सरकार पर सवाल खडे किए.  पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान के लोग बहन-बेटियों के सम्मान से खिलवाड़ कभी भी बर्दाश्त नहीं कर सकते. मां पद्मावती और मां पन्नाधाय की इस धरती की बेटियों के साथ जो हो रहा है, वह आक्रोश से भर देता है. किसी दलित बेटी के साथ दुष्कर्म होता है और उस पर एसिड डाल दिया जाता है. किसी दलित बहन के साथ उसके पति के सामने गैंगरेप होता है, आरोपी उसका वीडियो बनाते हैं, पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखी जाती. बेखौफ आरोपी वीडियो वायरल कर देते हैं. छोटी-छोटी बच्चियां और स्कूल की टीचर तक राजस्थान में सुरक्षित नहीं हैं. 

    विपक्षी I.N.D.I.A. को पीएम ने लिया लपेटे में

    पीएम मोदी ने विपक्षी गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया पीएम ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों ने एक नया पैंतरा चलाया है, ये पैतरा है- नाम बदलने का. पहले के जमाने में कोई पीढ़ी या कंपनी बदनाम हो जाती थी तो तुरंत नया बोर्ड लगाकर लोगों को भ्रमित कर अपना धंधा पानी चलाने की कोशिश करती थी. कांग्रेस भी वहीं कर रही है.  UPA के कुकर्म याद न आए इसलिए उसे बदलकर I.N.D.I.A कर दिया है.

    पेपल लीक को लेकर खड़े किए सवाल

    PM मोदी ने राजस्थान के सीकर में जनसभा के दौरान राज्य में हुए पेपर लीक मामले को लेकर अशोक गहलोत सरकार को घेरा है. CM अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि राजस्थान में युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. राजस्थान में पेपर लीक उद्योग चल रहा है. गहलोत सरकार युवाओं के भविष्य को बर्रबाद कर रही

    PM मोदी ने दिया जीत का मूल मंत्र सीकर में जनसभा में संबोधन के दौरान पीएम ने भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत के लिए मूल मंत्र दिया. पीएम मोदी ने कहा कि आप इतनी बड़ी संख्या में मुझे आशीर्वाद देने आए हैं। ये जन सैलाब बता रहा है कि आने वाले चुनाव में ऊँट किस करवट बैठेगा। अब राजस्थान की करवट भी बदलेगी और राजस्थान की किस्मत भी बदलेगी।’’ उन्होंने कहा,‘‘आज राजस्थान में एक ही गूंज है, एक ही नारा है… जीतेगा कमल, खिलेगा कमल. PM मोदी ने संबोधन में ‘हर घर जल’ योजना का जिक्र भी किया पीएम मोदी ने कहा,‘‘आज देशभर में 9 करोड़ से अधिक नए परिवारों तक पानी के कनेक्शन पहुंच चुके हैं. अनेक राज्यों में शत-प्रतिशत नल से जल देने का काम पूरा हो गया है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments