Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeताजा खबरSahil Khan News : महादेव बेटिंग एप केस में मुंबई पुलिस की...

    Sahil Khan News : महादेव बेटिंग एप केस में मुंबई पुलिस की बड़ी कार्रवाई,एक्टर साहिल खान को हिरासत में लिया,जानें क्या है पूरा मामला ?

    महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने बड़ा ऐक्शन लिया है.15 हजार करोड़ के इस घोटाले में कथित संलिप्तता के आरोप में अभिनेता साहिल खान हिरासत में लिए गए हैं.बीते गुरुवार को SIT ने मामले में उनसे 6 घंटे की पूछताछ भी की थी. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की SIT ने साहिल खान को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हिरासत में लिया है.एक्टर का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है.

    जानकारी के मुताबिक साहिल खान द लायन बुक एप नाम के एक सट्टेबाजी एप से जुड़े थे जो कि महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का ही हिस्सा है. इस मामले में मुंबई पुलिस ने साहिल से पूछताछ भी की थी. मुंबई के माटुंगा पुलिस मेहादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम सामने आया था. साहिल ने जमानत के लिए कोर्ट का रुख किया था लेकिन कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिली थी.

    कौन है साहिल खान ?

    अगर साहिल खान की बात की जाए तो वो एक बॉलीवुड एक्टर हैं.अभिनय के साथ-साथ वो अपनी फिटनेस के लिए भी जाने जाते हैं.उनकी फिल्मों की बात की जाए तो उन्होंने ‘Excuse Me’ और स्टाइल जैसी फिल्मों में काम किया है.वो अलग बात है की वो फिल्मों में ज्यादा सफल साबित नहीं हुए.वो डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की एक कंपनी भी चलाते हैं और फिटनेस सप्लिमेंट्स बेचते हैं .

    15 हजार करोड़ रुपए का घोटाला

    पुलिस द्वारा इस मामले में दर्ज FIR के अनुसार, यह घोटाला करीब 15,000 करोड़ रुपए का है.पुलिस ने बताया कि खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच जारी है जिसके तहत उनके बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और अन्य तकनीकी उपकरणों की जांच की जा रही है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments