Tuesday, July 9, 2024
Homeताजा खबरJustin Trudeau : 2005 से 2023 तक का साथ...

Justin Trudeau : 2005 से 2023 तक का साथ…

टोरंटो। कनाडा के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रुडो और उनकी पत्नी सोफी ग्रेगोइरे ट्रुडो ने शादी के 18 साल बाद अलग होने की बुधवार को घोषणा की। दोनों ने इंस्टाग्राम पर बयान पोस्ट कर कहा कि उन्होंने कई सार्थक और कठिन बातचीत के बाद यह निर्णय लिया।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर जारी किए एक बयान में कहा गया कि दोनों ने अलग होने के लिए कानूनी समझौते पर हस्ताक्षर कर दिए हैं। कनाडा के सबसे प्रसिद्ध राजनेताओं में से एक 51 वर्षीय ट्रुडो ने 2015 में प्रधानमंत्री पद की शपथ ली थी। सोफी ट्रुडो एक पूर्व मॉडल और टीवी प्रस्तोता हैं। दोनों ने 2005 में शादी रचाई थी। उनके 3 बच्चे 15 वर्षीय जेवियर, 14 वर्षीय एला-ग्रेस और 9 वर्षीय हैड्रियन हैं।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर कहा हमेशा की तरह हम एक-दूसरे के प्रति गहरे प्यार और सम्मान के साथ एक परिवार के रूप में रहेंगे और हमने जो कुछ भी मिलकर बनाया है, उसे बनाना जारी रखेंगे। प्रधानमंत्री के कार्यालय ने उनकी गोपनीयता का सम्मान करने का अनुरोध किया है। पद पर रहते हुए पत्नी से अलग होने की घोषणा करने वाले ट्रुडो दूसरे प्रधानमंत्री हैं। उनके पिता पियरे ट्रुडो 1979 में अपनी पत्नी मार्गरेट से अलग हो गए थे और 1984 में दोनों का तलाक हो गया था। उस समय पियरे ट्रुडो प्रधानमंत्री पद पर थे।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments