Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरराहुल गांधी की हत्या की धमकी पर BJP पर बरसे पूर्व सीएम...

राहुल गांधी की हत्या की धमकी पर BJP पर बरसे पूर्व सीएम अशोक गहलोत, बोले-‘अमेरिका यात्रा की सफलता से भाजपा बौखलाई’

जयपुर, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार को कहा कि लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा की सफलता से सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) बौखला गई है और उनकी यात्रा को लेकर तमाम तरह के झूठ फैला रही है. कांग्रेस नेता ने ‘एक्स’ पर लिखा, ”भाजपा द्वारा 15-20 सालों तक बदनाम करने के प्रयासों के बावजूद राहुल गांधी अब देश की आशा एवं अपेक्षा का केन्द्र बिन्दु बन गए हैं. इससे भाजपा इतनी हताश और आक्रामक हो गई है कि देश की राजधानी दिल्ली में भाजपा के नेता खुलेआम राहुल गांधी की हत्या की बातें कर रहे हैं.”

”ऐसे बयानों पर BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुप्पी हैरान करने वाली है”

गहलोत ने लिखा, ”ऐसे बयानों पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की चुप्पी हैरान करने वाली है. यह दिखाता है कि अपनी सत्ता कायम रखने के लिए भाजपा किस हद तक जा सकती है.उन्होंने कहा,राहुल गांधी की अमेरिका यात्रा की सफलता से भाजपा पूरी तरह बौखला गई है और इस यात्रा को लेकर देशभर में अफवाह फैला रही है.”

”भाजपा आरक्षण पर झूठ बोलने से बाज नहीं आ रही”

पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा, ”लोकसभा चुनावों में संविधान बदलने एवं आरक्षण हटाने के इरादे लेकर गई भाजपा को जनता ने अच्छा सबक सिखाया. इसके बावजूद भाजपा आरक्षण पर झूठ बोलने से बाज नहीं आ रही है.राहुल गांधी ने स्पष्ट कहा है कि समाज में समानता लाने के लिए आरक्षण जरूरी है एवं आवश्यकता के अनुरूप इसकी सीमा भी बढ़ानी चाहिए.”

”राहुल गांधी देश में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे”

गहलोत ने लिखा कि राहुल गांधी देश में सामाजिक न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं जिसे वो अंजाम तक लेकर जाएंगे और आरक्षण से खिलवाड़ करने के भाजपा के इरादे को कभी पूरा नहीं होने देंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा देश को गुमराह करने का प्रयास अब बंद कर दे क्योंकि देश समझता है कि राहुल गांधी द्वारा अमेरिका में बोले गए एक-एक शब्द का अर्थ क्या है और इसके पीछे राहुल जी की क्या भावना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments