Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeताजा खबरCM अशोक गहलोत का पीएम पर बडा सियासी हमला, हिम्मत है तो...

    CM अशोक गहलोत का पीएम पर बडा सियासी हमला, हिम्मत है तो 500 में…

    जयपुर। सीएम अशोक गहलोत ने मुख्यमंत्री आवास पर गुरुवार को लाभार्थी संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया. कार्यक्रम में सीएम गहलोत ने राजस्थान की जनता ने संवाद किया. साथ ही पीएम मोदी तथा केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला. सीएम गहलोत ने कहा कि लाल डायरी सिर्फ एक कपोल कल्पित है लाल डायरी कुछ है ही नहीं.

    लाल डायरी की विवाद प्रदेश में तेज हो गया है इसको लेकर पीएम मोदी ने अपेन दौरे में सीएम गहलोत पर निशाना साधा. जिसका जवाब सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर पलटवार करते हए दिया. सीएम गहलोत ने सीएमआर से लाभार्थी संवाद कार्यक्रम के आयोजन के दौरान पीएम पर बड़ा सियासी हमला भी बोला. सीएम ने कहा- ‘मैंने सुना है प्रधानमंत्री ने सीकर में अभी लाल डायरी पर भाषण दिया है. अब बताइए, प्रधानमंत्री पद की बहुत बड़ी गरिमा है. उनके पास इनकम टैक्स, ईडी, सीबीआई है जिसका जमकर दुरुपयोग रहा है. क्या वो जानकारी नहीं ले सकते. भाजपा द्वारा जानबूझकर लाल डायरी का हौव्वा खड़ा किया गया है. हमारे मंत्रिमंडल में साथ थे उन्हें मोहरा बनाया गया और असेंबली में 50-60 डायरियां लहराई गईं. क्या मोदी और उनकी पार्टी इतनी घबरा गए हैं कि अब बौखला कर अंट-संट आरोप लगा रहे हैं. और, फिर प्रधानमंत्री लाल डायरी लेकर आ गए।

    लाल टमाटर के जरिए सीएम गहलोत ने पीएम पर कसा तंज

    सीकर में आयोजित जनसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोला, पीएम ने कहा कि राजस्थान में गहलोत सरकार ने लूट मचा रखी है. इस बयान पर सीएम गहलोत ने पलटवार करते हुए कहा कि- असली लूट तो आपने लाल सिलेंडर को 1150 रुपए का करके मचा रखी है. सिलेंडर का रंग लाल है। लेकिन आप तो डायरी का रंग लाल बता रहे हैं, असली लूट आपने मचा रखी है. सीएम गहलोत ने आगे कहा कि मैंने सुना है लाल टमाटर 150 किलो हो रखा है आपने लाल टमाटर की लूट मचा रखी है

    हिम्मत है तो पीएम 500 में दे सिलेंडर

    सीएम गहलोत ने महंगाई को लेकर पीएम पर निशाना साधा, सीएम गहलोत ने कहा कि पीएम को महंगाई से राहत पर बात करनी चाहिए, वह नहीं कर रहे हैं. हम लोगों को महंगाई से राहत दिला रहे हैं. हमारी सरकार राजस्थान की जनता को 500 रुपए में गैस सिलेडंर उपलब्ध करवा रही है अगर आप में हिम्मत है तो आप भी भारत की जनता को 500 रुपए में सिलेंडर उपलब्ध करवा दीजिए.

    जनता समझ गई, अब लाल झंडी दिखाएगी

    सीएम गहलोत ले लाल रंग को लेकर अपने लाल तेवर दिखाए. सीएम गहलोत ने पीएम पर निशाना साधते हुए कहा कि देश और प्रदेश की जनता समझदार हो गई है. आने वाले वक्त में देश की जनता आपको लाल झंडी दिखाएगी. असेंबली में जिस तरह विपक्ष ने व्यवहार किया है उसका पूरा प्रदेश गवाह है.

    केंद्र पैसा देती है तो एहसान नही करती

    सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार द्वारा राज्य सरकार को दिया जाने वाला पैसे पर भी बयान दिया सीएम गहलोत ने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों को जो पैसा देती है वह राज्यों पर एहसान नहीं करती है. हम सोशल सिक्योरिटी की योजनाएं चलाकर जनता को राहत दे रहे हैं, यह भी अहसान नहीं है. लोकतंत्र में सरकारों का यह फर्ज है कि वह लोगों की मदद करे. हमारी स्कीम्स को रेवड़ियां बताकर बदनाम करने का प्रयास किया जा रहा है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments