Wednesday, October 16, 2024
HomeNational NewsBomb Threat: Air India की मुंबई-न्यूयॉर्क फ्लाइट में बम की धमकी, विमान...

Bomb Threat: Air India की मुंबई-न्यूयॉर्क फ्लाइट में बम की धमकी, विमान की दिल्ली में कराई इमरजेंसी लैंडिंग

नई दिल्ली, मुंबई से 239 यात्रियों को लेकर न्यूयॉर्क जा रही एअर इंडिया की एक उड़ान में सोमवार को बम होने की धमकी मिलने के बाद सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण विमान का मार्ग परिवर्तित कर उसे दिल्ली एयरपोर्ट भेज दिया गया. अधिकारियों ने बताया कि सभी यात्रियों को उतारकर सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया है और विमान की तलाशी ली जा रही है.

ट्वीट के माध्यम से मिली बम की धमकी

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”विमान फिलहाल इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर मौजूद है और यात्रियों तथा चालक दल की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए सभी मानक सुरक्षा ‘प्रोटोकॉल’ का पालन किया जा रहा है.” विमान में बम होने की धमकी ट्वीट के माध्यम से मिली है और इसकी पुष्टि की जा रही है.”

एअर इंडिया में बयान में कही ये बात

एअर इंडिया ने एक बयान जारी कर कहा, ”14 अक्टूबर को मुंबई से जॉन एफ कैनेडी (जेएफके) अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा जाने वाली उड़ान संख्या एआई-119 को विशेष सुरक्षा चेतावनी मिली और सरकार की सुरक्षा नियामक समिति के निर्देश पर विमान का मार्ग परिवर्तित कर उसे दिल्ली भेज दिया गया.सभी यात्री विमान से उतर चुके हैं और दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल पर मौजूद हैं. हमारे सहकर्मी इस अप्रत्याशित व्यवधान के कारण होने वाली असुविधा को दूर करने का प्रयास कर रहे हैं. एअर इंडिया अपने यात्रियों और चालक दल की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है.”

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments