Tuesday, October 22, 2024
Homeताजा खबरBomb Threat : CRPF के 3 स्कूलों को मिली बम ब्लास्ट की...

Bomb Threat : CRPF के 3 स्कूलों को मिली बम ब्लास्ट की धमकी, ई-मेल के माध्यम से धमकाया

नई दिल्ली, केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) को एक फर्जी धमकी भरा ईमेल मिला है जिसमें दावा किया गया है कि दिल्ली और तेलंगाना में उसके तीन विद्यालयों को विस्फोटकों से निशाना बनाया जाएगा. आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि ये विद्यालय दिल्ली के रोहिणी और द्वारका और हैदराबाद के समीप मेडचल में स्थित हैं. ये विद्यालय सुरक्षित हैं तथा इनमें सामान्य रूप से काम हो रहा है.

CRPF के तीन स्कूलों को मिला धमकी भरा ई-मेल

CRPF को सोमवार रात को संदिग्ध ई-मेल मिला था. इसमें दावा किया गया कि मंगलवार सुबह 11 बजे तक तीनों विद्यालयों में विस्फोट हो सकता है. सूत्रों ने बताया कि इसके बाद विद्यालयों की जांच की गई और वहां कुछ भी संदिग्ध नहीं पाया गया. उन्होंने बताया कि CRPF के तीनों विद्यालयों में सामान्य रूप से कामकाज हो रहा है.

रोहिणी में एक दिन पहले CRPF स्कूल के पास हुआ था विस्फोट

यह धमकी भरा ई-मेल ऐसे वक्त में भेजा गया है जब एक दिन पहले राष्ट्रीय राजधानी के रोहिणी में प्रशांत विहार इलाके में CRPF स्कूल की चारदीवारी के बाहर एक विस्फोट हुआ था. सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां रविवार सुबह हुए इस विस्फोट में खालिस्तानी समर्थकों की भूमिका की जांच कर रही हैं.

जांच एजेंसियों ने शुरू की पड़ताल

सूत्रों ने बताया कि जांच एजेंसियां इस बात की भी जांच कर रही हैं कि सोमवार रात को मिला फर्जी ई-मेल किसने और कहां से भेजा. इस ईमेल में तमिलनाडु की कुछ राजनीतिक घटनाओं के बारे में जिक्र किया गया है. सीआरपीएफ विद्यालयों का संचालन नक्सल विरोधी, जम्मू कश्मीर में आतंकवाद रोधी और पूर्वोत्तर में उग्रवादी रोधी अभियानों में तैनात देश का सबसे बड़ा अर्द्धसैन्य बल करता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments