Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरZara Hatke Zara Bachke OTT : रिलीज के 11 महीने बाद अब...

Zara Hatke Zara Bachke OTT : रिलीज के 11 महीने बाद अब OTT पर स्ट्रीम होगी विक्की और सारा की फिल्म,जानें कब और कैसे देख सकेंगे ‘जरा हटके जरा बचके’

नई दिल्ली, विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ जियो सिनेमा प्रीमियम पर 17 मई को रिलीज होगी.जियो सिनेमा ने यह जानकारी दी.लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी.यह बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने वाली सफल फिल्म थी.

एक विवाहित जोड़े की कहानी

इंदौर की पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘जरा हटके जरा बचके’ एक विवाहित जोड़े कपिल और सौम्या की कहानी है जिनकी भूमिका विक्की और सारा ने निभाई है. फिल्म की कहानी नायक-नायिका के तलाक पर आधारित है.

सोशल मीडिया के जरिए दी जानकारी

रविवार को जियो सिनेमा ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर अपने आधिकारिक पेज से फिल्म की डिजिटल रिलीज की जानकारी दी.जियो सिनेमा के सब्सक्राईबर्स प्रति महीने 29 रुपये की राशि का भुगतान कर विज्ञापन मुक्त सामग्री देख सकते है.

मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में इनामुल्हक़, सुष्मिता मुखर्जी, नीरज सूद, राकेश बेदी और शारिब हाशमी ने भी अभिनय किया हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments