Monday, May 27, 2024
More
    Homeताजा खबरSalman Khan House Firing Case : सलमान खान फायरिंग मामले में लॉरेंस...

    Salman Khan House Firing Case : सलमान खान फायरिंग मामले में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का एक और सदस्य गिरफ्तार,मुंबई पुलिस ने मामले में किया बड़ा खुलासा

    मुंबई, अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर पिछले महीने हुई गोलीबारी के सिलसिले में मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के एक और सदस्य को गिरफ्तार किया है.अधिकारियों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान 34 वर्षीय हरपाल सिंह के रूप में हुई है. वह हरियाणा के फतेहाबाद का निवासी है.मुंबई अपराध शाखा की एक टीम ने सोमवार शाम को आरोपी को उसके गृहनगर से गिरफ्तार किया.उन्होंने बताया आरोपी को मंगलवार तड़के मुंबई लाया गया और उसे आज अदालत में पेश किया जाएगा.

    अब तक 6 लोगों की गिरफ्तारी

    मुंबई पुलिस ने अब तक इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.शहर में बांद्रा इलाके के गैलेक्सी अपार्टमेंट में स्थित सलमान खान के आवास के बाहर 14 अप्रैल को 2 मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोली चलाई और फिर मौके से फरार हो गए थे.

    मोहम्मद रफीक चौधरी से पूछताछ के आधार पर गिरफ्तारी

    अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई गिरोह के एक अन्य सदस्य और आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी ने पूछताछ के दौरान इस मामले में सिंह की संलिप्तता को उजागर किया था.पुलिस ने रफीक चौधरी को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था.

    पुलिस ने किया ये खुलासा

    पुलिस ने बताया कि सिंह ने चौधरी को सलमान खान के आवास के आसपास ‘रेकी’ करने के लिए कहा था और इस काम के लिए उसे 2 से 3 लाख रुपये भी दिए थे.वर्तमान में गुजरात के अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय कारागार में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई का नाम गोलीबारी मामले में सामने आया है.माना जा रहा है कि अनमोल अमेरिका या कनाडा में है।

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments