Monday, May 27, 2024
More
    Homeताजा खबरराजधानी में बदमाशों का हल्ला-बोल, फायरिगं करने वाले बदमाशों से पुलिस पूछताछ...

    राजधानी में बदमाशों का हल्ला-बोल, फायरिगं करने वाले बदमाशों से पुलिस पूछताछ में सामने आया यह सच !

    जयपुर। राजधानी में रविवार शाम एक अपार्टमेंट में घुसे बदमाशों ने पांचवीं फ्लोर पर रह रहे ज्वेलर पर फायरिंग कर दी. घटना जयपुर में विद्याधर नगर की है जहां पर सीकर निवासी एक ज्वेलर अपार्टमेंट की 5 वीं मंजिल पर रहता था. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनों बदमाश फायरिगं करने के बाद मौके से भाग निकले. फायरिगं की घटना के बाद परिजनों ने घायल ज्वेलर नवीन सोनी (32) को सीकर रोड स्थित प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया.

    फिलहाल पुलिस मामलें की जांच में जुट गई है एडिशनल डीसीपी बिजेंद्र सिंह भाटी से मिली जानकारी के अनुसार ज्वेलर नवीन सोनी मूलत: सीकर के श्रीमाधोपुर के रहने वाले हैं. नवीन सीकर में ही ज्वेलरी का कारोबार करता हैं. जयपुर के सीकर रोड पर ढेहर के बालाजी में सनसाइन सिद्धार्थ अपार्टमेंट में पांचवें फ्लोर पर उनका फ्लैट है. 30 जुलाई की शाम को ज्वेलर नवीन सोनी फ्लैट में पत्नी और भाई के साथ बैठे थे. तभी दरवाजे पर लगी बैल बजी. ज्वेलर की पत्नी ने गेट खोला तो दरवाजे पर दो युवक खड़े थे. युवकों ने पूछा की नवीन है क्या ? उन्होंने हां बोला. तब नवीन गेट के पास आया. गेट पर खड़े एक बदमाश ने नवीन से पूछा की राकेश के पैसे क्यों नहीं दे रहा है इसके बाद बदमाश ने फायरिंग कर दी. फायरिगं में एक गोली नवीन के दाएं पैर की जांघ में लगी. तब तक दरवाजा बंद कर दिया.

    परिजनों ने फायरिंग की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पुलिस ने पहुंच कर कंट्रोल रूम के जरिए शहर और आस-पास के इलाके में ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई. देर रात तक बदमाशों का सुराग नहीं लगा। इधर, एफएसएल के अभय प्रताप सिंह के साथ मौके पर पहुंची टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करके साक्ष्य जुटाए. अभय प्रताप सिंह के अनुसार फायरिंग में 7.65 एमएम की तीन गोलियां चलाई गई. CCTV फुटेज में सामने आया कि एक बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था दूसरा बदमाश बिना मुंह ढके आया था.

    स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि अपार्टमेंट में सिक्योरिटी गार्ड नहीं है.  अपार्टमेंट के बाहर की तरफ बाइक खड़ी करके बदमाशों ने वहां पर मौजूद लोगों से पहले नवीन के बारे में पूछा. लोगों ने पांचवें फ्लोर पर 502 नंबर फ्लैट बता दिया. जब वे बिल्डिंग के सामने आए तो दोनों बदमाशों ने सिर पर हेलमेट लगा रखा था, अंदर घुसने के दौरान एक बदमाश ने हेलमेट हटा लिया। फिलहाल घायल ज्वेलर नवीन सोनी को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से रिलीव कर दिया है पुलिस को दिए बयान के अनुसार ज्वेलर नवीन सोनी ने राकेश नाम के व्यक्ति से पैसा लिया हुआ है. मामला पैसे के बड़े लेन-देन के कारण नवीन को डराने या फिर मारने के लिए बदमाश हायर कर भेजे गए हैं. वारदात के बाद बदमाशों का अब तक कोई सुराग नही लगा है.

    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments