Wednesday, July 24, 2024
Homeताजा खबरRajasthan Monsoon Update : राजस्थान में मॉनसून की एंट्री,अगले 24 घंटों में...

Rajasthan Monsoon Update : राजस्थान में मॉनसून की एंट्री,अगले 24 घंटों में इन जिलों में होगी भारी बारिश,मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

जयपुर,दक्षिण-पश्चिम मानसून मंगलवार को राजस्थान पहुंच गया.मौसम विभाग ने यह जानकारी दी. मौसम विभाग ने बताया कि मानसून उत्तरी अरब सागर, गुजरात, मध्य प्रदेश और दक्षिण-पूर्वी राजस्थान के कुछ हिस्सों में आगे बढ़ गया है.मौसम विभाग के मुताबिक, मानसून की उत्तरी सीमा मुंद्रा, महेसाणा, उदयपुर, शिवपुरी, सिद्धि, चाईबासा, हल्दिया, पाकुड़, साहिबगंज और रक्सौल से होकर गुजर रही है.

अगले 24 घंटों में इन जिलों में होगी भारी बारिश

मौसम केंद्र ने बताया कि अगले 3 से 4 दिनों में दक्षिण-पश्चिम मानसून के राजस्थान के अधिकतर भागों में आगे बढ़ने के लिए परिस्थितियां अनुकूल हैं.मौसम केंद्र के मुताबिक,अगले 24 घंटों में कोटा और उदयपुर संभाग के कुछ स्थानों पर भारी वर्षा होने की संभावना है.

मौसम विभाग ने बताया कि 25 और 26 जून को पूर्वी राजस्थान में कुछ स्थानों पर गरज के साथ छींटे पड़ने और हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.विभाग ने बताया कि अगले 7 दिनों में पश्चिमी राजस्थान में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments