Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanRajasthan Election : वोटिंग से 10 दिन पहले श्रीकरणपुर विधायक की मौत,...

Rajasthan Election : वोटिंग से 10 दिन पहले श्रीकरणपुर विधायक की मौत, तीसरी बार राजस्थान में 200 नहीं, 199 सीटों पर होंगे चुनाव

जयपुर। राजस्थान में मंगलवार को पूरे दिन सोशल मीडिया पर श्रीकरणपुर विधानसभा सीट के विधायक और मौजूदा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी गुरमीत सिंह कुन्नर की मौत की खबर वायरल हुई। हालांकि देर शाम उनकी मौत की खबरों का खंडन कर दिया गया। लेकिन बुधवार सुबह राजस्थान की राजनीति के लिए दुख भरी खबर सामने आई। राजधानी दिल्ली में इलाज के दौरान गुरमीत सिंह की मौत हो गई। इसकी जानकारी उनके बेटे ने अपने सोशल मीडिया पर दी। उन्होंने कहां कि मेरे पिता गुरमीत सिंह कुन्नर अपनी सांसारिक यात्रा पूरी करते हुए हमारे बीच नहीं रहे।

वर्ष 2018 में निर्दलीय चुनाव लड़ा था, लेकिन इसके बाद वह कांग्रेस पार्टी के समर्थन में आ गए। इसका ही नतीजा निकला कि इस बार कांग्रेस पार्टी ने उन्हें इसी विधानसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किया। बीते करीब 4 से 5 दिन पहले ब्रेन हेमरेज होने के चलते उन्हें दिल्ली में इलाज के लिए ले जाया गया, जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली।

गुरमीत सिंह के पार्थिव शरीर को बुधवार दोपहर तक गांव लाया जाएगा और हो सकता है कि आज ही उसका अंतिम संस्कार किया जाए। आपको बता दे की राजस्थान में विधानसभा चुनाव का इतिहास रहा है कि यहां कभी भी 200 विधानसभा सीटों पर चुनाव नहीं हुए हैं। 2018 के चुनाव में बसपा के रामगढ़ प्रत्याशी और 2013 में चूरू के रामगढ़ प्रत्याशी की भी मौत हो गई थी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments