Sunday, September 29, 2024
Homeराजस्थान का रण 2023Rajasthan Election: राजस्थान में मतदाता राज्य में नई सरकार चुनने के लिए...

Rajasthan Election: राजस्थान में मतदाता राज्य में नई सरकार चुनने के लिए कर रहे अपने मताधिकार का प्रयोग

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए भरतपुर जिले में वोट डालने के बाद महिला मतदाता अपनी स्याही लगी उंगली दिखाती हुईं।

पूर्व मुख्यमंत्री और झालरापाटन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार, वसुंधरा राजे, झालावाड़ जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखाती हुईं।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जोधपुर में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट डालने के बाद विजय चिन्ह और स्याही लगी उंगली दिखाते हुए।

राजसमंद से भाजपा सांसद और विद्याधर नगर विधानसभा सीट से उम्मीदवार दीया कुमारी जयपुर में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद अपनी स्याही लगी उंगली दिखाती हुईं।

केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और उनका परिवार जोधपुर जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद स्याही लगी अपनी उंगलियां दिखाते हुए।

केंद्रीय कानून एवं न्याय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अर्जुन राम मेघवाल बीकानेर में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए अपना वोट डालने के बाद अमिट स्याही लगी अपनी उंगली दिखाते हुए।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गेहलोत के बेटे वैभव गेहलोत ने जोधपुर में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद स्याही लगी उंगली दिखाई।

दुनिया में सबसे लंबी मूंछें रखने का दावा करने वाले गिरधर व्यास, बीकानेर में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के बाद अमिट स्याही लगी अपनी उंगली दिखाते हुए।

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए ब्यावर जिले में वोट डालने के बाद मतदाता अपनी उंगलियों पर अमिट स्याही लगी सेल्फी लेते हुए।

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पुष्कर में वोट डालने के लिए एक मतदान केंद्र पर एक बुजुर्ग मतदाता।

भरतपुर जिले में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए वोट डालने के लिए इंतजार कर रहे लोगों के बीच एक सुरक्षाकर्मी खड़ा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments