Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरDeepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने...

Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने माता-पिता, एक्ट्रेस ने दिया बेटी को जन्म

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह माता पिता बन गए हैं. दीपिका ने मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल में बेटी को जन्म दिया है.दीपिका के मां बनने की खबर से फैंस काफी खुश हैं.अब रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने पोस्ट के जरिए अपनी बेटी होने की खुशखबरी सभी फैंस के साथ भी शेयर कर दी है.रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया जिसमें उन्होंने लिखा- वेलकम बेबी गर्ल.

कपल ने बप्पा का लिया था आशीर्वाद

बता दें कि दो दिन पहले यानि 6 सितंबर को रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचे थे. कपल ने बप्पा का आशीर्वाद लिया था.शनिवार की शाम को दीपिका-रणवीर की गाड़ी को मुंबई के एच.एन रिलायंस हॉस्पिटल के बाहर देखा गया था.एक्ट्रेस के साथ अस्पताल में उनका पूरा परिवार मौजूद था.सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, बेबी हेल्दी है एक्ट्रेस भी ठीक हैं.

6 साल कपल ने किया बच्चे का स्वागत

बता दें कि शादी के 6 साल बाद कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.दीपिका ने साल 2018 में रणवीर से इटली में शादी की थी.शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट किया था. वहीं दीपिका ने इस साल 28 फरवरी को सोशल मीडिया पर प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी. उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि वे सितंबर 2024 में बच्चे को जन्म देंगी. एक इंटरव्यू में रणवीर सिंह ने बताया था कि वह शुरू से ही बेटी चाहते थे.और भगवान ने उनकी मुराद पूरी कर दी है,रणवीर और दीपिका नन्हीं परी के माता-पिता बन गए हैं. 

बॉलीवुड से जुड़ी तमाम हस्तियों से मिल रही बधाई

आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और अनन्या पांडे समेत फिल्म उद्योग की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर को बधाई दी, आलिया भट्ट ने दंपति के पोस्ट के ‘कमेंट सेक्शन’ में प्यार और जश्न दर्शाने वाले कई इमोजी साझा किए. अर्जुन कपूर ने कहा, ‘‘लक्ष्मी आयी है। रानी आयी है।’’अनन्या पांडे ने कहा, ‘‘बेबी गर्ल। बधाई।’’श्रद्धा कपूर, कृति सैनन, शारवरी, सोनाक्षी सिन्हा और संजय कपूर ने भी दीपिका और रणवीर को बधाई दी है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments