Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeजयपुरबसपा उतारेगी राजस्थान की सभी सीटों पर उम्मीदवार - आकाश आनंद 

    बसपा उतारेगी राजस्थान की सभी सीटों पर उम्मीदवार – आकाश आनंद 

    जयपुर। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के नेता आकाश आनंद ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी राज्य की सभी 200 सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी और उसकी सत्ता में भागीदारी होगी। आनंद ने राजस्थान सरकार पर दलित विरोधी होने का आरोप लगाते हुए शनिवार को कहा कि राज्य में दलितों पर अत्याचार के कई मामले सामने आये हैं लेकिन कांग्रेस सरकार को इनकी कोई परवाह नहीं है। राज्य में इस साल के आखिर में चुनाव होने हैं।

    बसपा के राष्ट्रीय समन्वयक आकाश आनंद को भरतपुर में संकल्प यात्रा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पार्टी 5 सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की घोषणा पहले ही कर चुकी है और आने वाले दिनों में बाकी उम्मीदवारों की भी घोषणा की जाएगी। बसपा नेता ने कहा कि पार्टी गरीबी, बेरोजगारी, महंगाई, महिलाओं पर अत्याचार जैसे मुद्दों पर राजस्थान में चुनाव लड़ेगी।

    राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा राजस्थान में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब हो गई है और महिलाएं और दलित सुरक्षित नहीं हैं। एक के बाद एक अत्याचार के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन सरकार को इसकी कोई परवाह नहीं है। उन्होंने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर जनता को गुमराह कर वोट लेने का आरोप लगाया।

    पार्टी की संकल्प यात्रा 16 अगस्त को शुरू हुई और यह 96 विधानसभा क्षेत्रों से होते हुए इस महीने के अंत में जयपुर में समाप्त होगी। यात्रा सभी 33 जिलों से होकर गुजरेगी। इस मौके पर राज्यसभा के पूर्व सांसद अशोक सिद्धार्थ, केंद्रीय समन्वयक सुरेश आर्य, प्रदेश प्रभारी प्रेम बारूपाल, बसपा की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भगवान सिंह बाबा और अन्य नेता मौजूद थे।

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments