Sunday, October 6, 2024
Homeराज-नीतिराजस्थान में भाजपा का प्रदर्शन

राजस्थान में भाजपा का प्रदर्शन

जयपुर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और पार्टी की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सीपी जोशी समेत अन्य नेताओं ने महिलाओं के खिलाफ अपराध और प्रश्न पत्र लीक सहित कई मुद्दों को लेकर मंगलवार को राज्य की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला। उन्होंने लोगों से आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा को जनादेश देने का आह्वान किया।

राज्य सरकार के खिलाफ नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत जयपुर में आयोजित सचिवालय का घेराव कार्यक्रम के लिए कूच करने से पहले पार्टी कार्यालय के बाहर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में जनता त्रस्त है, अपराध बढ़ गए हैं और भर्ती परीक्षाओं के प्रश्न पत्र लीक हो रहे हैं। उन्होंने दावा किया जनता अगले चुनाव में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए तैयार है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जोशी ने राज्य सरकार पर तुष्टिकरण का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री को कथित लाल डायरी के बारे में लोगों को जवाब देना चाहिए। सभा के बाद राज्य भर से आए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नहीं सहेगा राजस्थान अभियान के तहत सचिवालय की ओर मार्च किया। इस प्रदर्शन को देखते हुए सचिवालय के आसपास कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। स्टेच्यू सर्कल पर कई जगह बैरिकेड लगाए गए हैं और यातायात मार्ग में परिवर्तन किया गया है।

Mamta Berwa
Mamta Berwa
JOURNALIST
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments