Wednesday, May 22, 2024
More
    Homeखेल-हेल्थसानिया और शोएब की शादी को लेकर बड़ा खुलासा...

    सानिया और शोएब की शादी को लेकर बड़ा खुलासा…

    मुंबई। भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक की हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर गतिविधियों से फिर यह कयास लगाये जा रहे है कि दोनों खिलाड़ी अलग हो गये है या अलगाव की राह पर है। उनकी तलाक की अटकलें पिछले साल से ही चल रही हैं लेकिन दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने इस मुद्दे पर कोई सार्वजनिक टिप्पणी नहीं की है। दोनों के अलग होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है।

    आपको बता दें सानिया और शोएब की शादी 2010 में हुई थी। इस शादी ने दोनों देशों के प्रशंसकों के बीच भारी दिलचस्पी पैदा कर दी थी और अब उनके अलग होने की अटकलें भी लगाई जा रही थीं। दोनों हालांकि तलाक को लेकर हो रहे हंगामे के बावजूद पाकिस्तान में रियलिटी टीवी कार्यक्रम ‘द मिर्जा मलिक शो’ के लिए एक साथ आए। इस कार्यक्रम में उन्होंने मेजबान की भूमिका निभाई और पाकिस्तान की मशहूर हस्तियों का साक्षात्कार लिया। उनका एक बेटा इजहान भी है जिसका जन्म 2018 में हुआ था।

    शुक्रवार को उनके रिश्ते की स्थिति पर फिर से चर्चा होने लगी क्योंकि मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से सानिया के बारे में संदर्भ हटा दिया। इस 41 वर्षीय हरफनमौला ने अपने इंस्टाग्राम बायो से सुपरवुमन सानिया मिर्जा के पति का संदर्भ हटा दिया, जिस पर प्रशंसकों की प्रतिक्रियाएं शुरू हो गई। उन्होंने अपने बायो में अब लिखा है फादर ऑफ वन ट्रू ब्लेसिंग (एक बच्चे का पिता)। वहीं इस साल मार्च में हैदराबाद में एक प्रदर्शनी मैच खेलकर पेशेवर टेनिस से संन्यास लेने वाली 36 वर्षीय सानिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से मलिक की तस्वीरें भी हटा दी हैं।

    उनके परिवार से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि बेटा इजहान उनकी प्राथमिकता है इसलिए वह इस मुद्दे पर अभी कुछ कहना नहीं चाहते है। सूत्र का कहना है कि सानिया और शोएब दोनों का मानना है कि यह उनकी निजी जिंदगी है इसलिए वे अलग से या संयुक्त रूप से कोई आधिकारिक बयान नहीं देना चाहते। अगर उनकी निजता का सम्मान किया जाए तो वे आभारी रहेंगे।

    Mamta Berwa
    Mamta Berwa
    JOURNALIST
    RELATED ARTICLES

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    - Advertisment -
    Google search engine

    Most Popular

    Recent Comments