Thursday, October 3, 2024
HomeNational Newsसनातन वाले बयान पर भड़के बागेश्वर बाबा; उदयनिधि को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री...

सनातन वाले बयान पर भड़के बागेश्वर बाबा; उदयनिधि को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का जवाब

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन और मंत्री उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म का खात्मा’ वाले बयान पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. उदयनिधि के विवादित बयान पर अब धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भी कमेंट आया है. सनातन धर्म पर विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में आए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जवाब दिया है।

रावण खानदान के लोग हैं- धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

बाबा बागेश्वर ने कहा कि ऐसी बात कहने वाले लोग रावण खानदान के हैं। उन्होंने इस बयान को सनातन धर्म के लोगों के दिल पर चोट बताया। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जब तक सूर्य रहेगा तब तक सनातन धर्म रहेगा। बागेश्वर बाबा इन दिनों राजस्थान के बारां में दरबार लगा रहे हैं। बागेश्वर बाबा ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में उदयनिधि को लेकर अपनी बात कही।

स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में शिकायतें दर्ज

‘सनातन धर्म’ पर विवादास्पद बयान को लेकर उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ दिल्ली पुलिस में दो अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गई हैं. ये शिकायतें सुप्रीम कोर्ट के वकील विनीत जिंदल और हिंदू सेना प्रमुख विष्णु गुप्ता ने दायर की है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन का सनातन पर दिया वो बयान है जिसको लेकर पर सियासी दलों के निशाने पर आ गए इसके बावजूद वो अपने बयान पर कायम हैं. उदयनिधि ने सनातन धर्म को खत्म करने की बात कही थी जिसके बाद ये मुद्दा गरमा गया है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments