Wednesday, July 3, 2024
Homeराजस्थान की खबरेंRajasthanफिर बिफरे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बोले- हमारा मुकाबला भाजपा की...

फिर बिफरे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, बोले- हमारा मुकाबला भाजपा की बजाय ईडी से है

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को विपक्षी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर निशाना साधते हुए कहा कि इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का मुकाबला भाजपा के बजाय प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी केंद्रीय एजेंसियों से हैं। गहलोत ने कांग्रेस की ‘गारंटी यात्रा’ के दौरान जयपुर के आदर्श नगर विधानसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का मुकाबला नहीं कर पा रही भाजपा अब झूठे आरोप लगा रही है। ईडी ने हाल में जयपुर और सीकर में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और दौसा में महवा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी ओमप्रकाश हुड़ला के परिसरों की तलाशी ली थी।

उन्होंने कहा,‘‘ वे हमारे कामों के बारे में कोई बात नहीं कर रहे हैं। वे हमारी गारंटियों के बारे में कोई बात नहीं कर रहे हैं। उनके पास कहने को कुछ नहीं है। हमने सात गारंटियों की बात की है। उनके पास इसका कोई जवाब नहीं है … हमारा मुकाबला भाजपा की बजाय ईडी , आयकर विभाग और सीबीआई से है।’’

गहलोत ने आरोप लगाया कि धमकाने के लिए, प्रताड़ित करने के लिए ईडी का उपयोग किया जाना लोकतंत्र के लिए खतरा है। उन्होंने कहा,‘‘ देश में जम्हूरियत के लिए खतरा पैदा हो गया। .. संविधान की धज्जियां उड़ रहीं हैं… अगर संविधान नहीं बचेगा, कानून का राज नहीं रहेगा तो कोई सुरक्षित नहीं रहेगा।’’ इससे पहले मुख्यमंत्री, पार्टी के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कांग्रेस की ‘गारंटी यात्रा’ शुरू की। इस यात्रा के तहत पार्टी गलोत द्वारा घोषित सात ‘गारंटियों’ को आम जनता तक लेकर जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments