Friday, July 5, 2024
Homeताजा खबरजेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया, जून 2024 तक बने रहेंगे बीजेपी...

जेपी नड्डा का कार्यकाल बढ़ाया गया, जून 2024 तक बने रहेंगे बीजेपी अध्यक्ष

भारतीय जनता पार्टी ने एक बार फिर जेपी नड्डा पर भरोसा जताया है. पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन में जेपी नड्डा के अध्यक्ष पद का कार्यकाल बढ़ाने का फैसला लिया गया. भाजपा अध्यक्ष पद पर जेपी नड्डा का कार्यकाल जून 2024 तक के लिए बढ़ाया गया है. ऐसे में यह भी स्पष्ट हो गया है कि भाजपा जेपी नड्डा की अध्यक्षता में ही आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेगी.

आपको बता दे कि जेपी नड्डा को भाजपा अध्यक्ष बनाए रखने के फैसले की घोषणा जनवरी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने की थी. आज रविवार को पार्टी के राष्ट्रीय परिषद ने इस फैसले को मंजूरी दे दी. इतना ही नहीं जेपी नड्डा को स्वतंत्र रूप से महत्वपूर्ण निर्णय लेने का अधिकार भी दिया गया है. जो बाद में पार्टी के संसदीय बोर्ड द्वारा अनुमोदन के अधीन है.

जेपी नड्डा की बात करें तो उनकी अध्यक्षता में बीजेपी ने कई राज्यों में फिर अपनी सरकार बनाई है.सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से लेकर हाल ही में संपन्न हुए तीन राज्यों के विधानसभा चुनाव में जिस तरह से बीजेपी ने बड़ी जीत दर्ज की है,जेपी नड्डा को उसका क्रेडिट मिला है.ऐसे में उन्हीं की अध्यक्षता में 400 पार की तैयारी भी NDA द्वारा की जा रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments