Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरएक दूजे के हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, देखें शादी की...

एक दूजे के हुए रकुल प्रीत और जैकी भगनानी, देखें शादी की ये खूबसूरत तस्वीरें

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding Photos: Rakul Preet Singh और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध गए हैं. कपल ने गोवा में धूमधाम से शादी की है. रकुल प्रीत और जैकी ने पहले आनंद कराज सेरेमनी को फॉलो करते हुए सिख रीति-रिवीजों से शादी की और फिर सिंधी रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे.

रकुल और जैकी का वेडिंग लुक

इस खास मौके पर रकुल प्रीत सिंह ने पीच कलर का लहंगा पहना, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही है.इस लहंगे में थ्रेड और पर्ल से वर्क किया गया है. इसी के साथ उन्होंने पोल्की और पर्ल नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और मांग टीका कैरी किया हुआ है. उन्होंने डैवी मेकअप, विंग्ड आईज और न्यूड लिपस्टिक से अपने लुक को पूरा किया. तो वहीं, दूल्हे राजा जैकी क्रीम कलर की शेरवानी और मैचिंग दोशाला में काफी हैंडसम लग रहे थे.

पैपराजी को भी दिए पोज

दूल्हा और दुल्हन रकुल और जैकी ने शादी के बाद पैपराजी के सामने आए और जमकर पोज भी दिए. कपल जब मुस्कुराते हुए हाथ में हाथ डाले पैपराजी के सामने पहुंचा. एक्ट्रेस के चेहरे पर ब्राइडल ग्लो साफ नजर आया.

ये सेलेब्स हुए थे शामिल

रकुल और जैकी की शादी में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, आदित्य रॉय कपूर, अनन्या पांडे, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, वरुण धवन-नताशा दलाल, आयुष्मान खुराना-ताहिरा कश्यप सहित कई फिल्मस्टार्स पहुंचे थे. वहीं राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने रकुल और जैकी की शादी में परफॉर्म किया था.

Image Source :PTI

सेलेब्स दे रहे हैं बधाइयां

रकुल और जैकी की पोस्ट पर अब फैंस से लेकर सेलेब्स बधाइयां देते नजर आ रहे हैं.एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने लिखा, बधाई हो. अजय देवगन ने लिखा, बधाई हो. मलाइका अरोड़ा ने लिखा, बधाई हो. इसके अलावा नयनतारा ने लिखा, आप लोगों को बधाई और आप दोनों को ढेर सारा प्यार. इसके अलावा सामंथा रुथ प्रभु, रितेश देशमुख, दीया मिर्जा, विजय वर्मा, अथिया शेट्टी, वरुण धवन, मृणाल ठाकुर ने भी इस कपल को शादी की बधाई दी है.

Image Source : PTI
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments