Thursday, October 3, 2024
HomeNational Newsइस दिग्गज कांग्रेसी नेता के ​बेटे ने ज्वॉइन की भाजपा, रखी ये...

इस दिग्गज कांग्रेसी नेता के ​बेटे ने ज्वॉइन की भाजपा, रखी ये बड़ी शर्त…

तिरुवनंतपुरम। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एके एंटनी की पत्नी एलिजाबेथ का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने बड़े बेटे के भाजपा में शामिल होने को उचित ठहराती नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद केरल में कांग्रेस पार्टी को असहज होना पड़ा रहा है।

एक ईसाई ध्यान केंद्र के यूट्यूब चैनल पर जारी वीडियो में, भावुक एलिजाबेथ को यह स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है कि वह अनिल एंटनी को भाजपा से मिले निमंत्रण के बारे में बहुत पहले से जानती थीं। एलिजाबेथ को यह दावा करते हुए सुना जा सकता है कि उनके बेटे को प्रार्थनाओं के कारण राजनीति में नया अवसर मिला।

उन्होंने कहा कि हालांकि, उनके दोनों बेटे राजनीति में आना चाहते थे, लेकिन कांग्रेस पार्टी के हालिया चिंतन शिविर में वंशवाद की राजनीति के खिलाफ पारित एक प्रस्ताव से झटका लगा था। एंटनी की पत्नी ने कहा कि उन्होंने अपने बेटे के अच्छे भविष्य के लिए बहुत प्रार्थना की और तभी उन्हें अनिल का फोन आया।

एंटनी की पत्नी ने वीडियो में कहा, मेरा बेटा 39 साल का हो गया, उसने मुझे फोन किया और कहा कि उसे प्रधानमंत्री कार्यालय से फोन आया है और उन्होंने उसे भाजपा में शामिल होने की बात कही है। एलिजाबेथ ने कहा कि वह और उनका परिवार कांग्रेस पार्टी में विश्वास करता है, लेकिन उनके बेटे ने उनसे कहा कि अगर वह भाजपा में शामिल होंगे तो उन्हें अच्छे अवसर मिलेंगे।

इस शर्त पर माने एंटनी

एलिजाबेथ ने कहा कि उन्होंने परिवार में किसी को भी अनिल के भाजपा में शामिल होने के फैसले के बारे में नहीं बताया। उन्होंने स्वीकार किया कि अनिल के भाजपा में शामिल होने के बारे में चार दिन बाद टीवी चैनलों के माध्यम से पता चलने पर एके एंटनी को झटका लगा था। उन्होंने कहा कि एंटनी ने बाद में अपने बेटे के फैसले को स्वीकार किया और उसे कहा कि जब भी मन चाहे वह घर आ सकता है, लेकिन घर में राजनीति पर चर्चा नहीं होनी चाहिए। दूसरी ओर कांग्रेस नेतृत्व, एंटनी या अनिल एंटनी ने अभी तक इस मामले पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। पूर्व रक्षा मंत्री एंटनी के बेटे अनिल एंटनी इस साल अप्रैल में भाजपा में शामिल हुए थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments