Wednesday, July 3, 2024
HomeUttarpradeshAyodhya Countdown : हे राम, ये क्या हो रहा है? मुख्यमंत्री...

Ayodhya Countdown : हे राम, ये क्या हो रहा है? मुख्यमंत्री योगी और अयोध्या के राम मंदिर पर बम हमले की धमकी देने वाले दो अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अयोध्या के राम मंदिर को बम विस्फोट कर उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस के विशेष कार्यबल (एसटीएफ) ने बुधवार को दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

एसटीएफ द्वारा जारी बयान के मुताबिक एसटीएफ की एक टीम ने आज शाम राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित विभूति खंड इलाके से ताहर सिंह और ओमप्रकाश मिश्रा नामक व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। ये दोनों ही गोंडा के रहने वाले हैं।

बयान के अनुसार इन दोनों ने ‘एट द रेट ऑफ आई देवेंद्र ऑफिस’ हैंडल से नवंबर में सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, एसटीएफ के प्रमुख अमिताभ यश और अयोध्या के राम मंदिर को बम से उडाने की धमकी दी।

जांच में प्रारंभिक तौर पर पता चला कि धमकी भरे पोस्ट संदेश देने के लिए ‘आलम अंसारी खान 608 एट द रेट ऑफ जीमेल डॉट कॉम’ और ‘जुबैरखानिसी 199 एट र रेट ऑफ जीमेल डॉट कॉम’ का इस्तेमाल किया गया है।

इन मेल आईडी के तकनीकी विश्लेषण के बाद ताहर सिंह ने इन ईमेल आईडी को बनाया और ओम प्रकाश ने धमकी भरा संदेश भेजा। गिरफ्तार अभियुक्तों ने पूछताछ पर बताया कि वे एक पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट में काम करते हैं। एसटीएफ मामले की जांच कर रही है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments