Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तरप्रदेश (UP)Pramod Yadav Murder : जौनपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या,इलाके...

Pramod Yadav Murder : जौनपुर में BJP नेता की गोली मारकर हत्या,इलाके में फैली सनसनी

जौनपुर (उप्र),जौनपुर के थाना सिकरारा क्षेत्र स्थित बोधापुर गांव में बदमाशों ने गुरुवार को BJP के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव की गोली मार कर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

पुलिस अधीक्षक (नगर) बृजेश कुमार ने बताया कि बोधापुर निवासी भाजपा के जिला मंत्री प्रमोद कुमार यादव अपने काम के सिलसिले में रोज सुबह जिला मुख्यालय आते थे.उन्होंने कहा कि यादव आज सुबह 10 बजे के आसपास बोधापुर गांव से स्कॉर्पियो गाड़ी से निकलकर गांव के मोड़ पर ही पहुंचे थे तभी बाइक सवार 2 बदमाशों ने शादी का कार्ड देने के बहाने इशारा करके गाड़ी रूकवाई,अधिकारी ने बताया कि जैसे ही प्रमोद ने शीशा खोला तभी एक बदमाश ने पिस्तौल निकालकर उन्हें 4 गोली मारीं और दोनों वहां फरार हो गये.

घायल प्रमोद को गांव वाले तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा ने कहा कि हत्याकांड का जल्द खुलासा करके बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा, घटना की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल में जौनपुर लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कृपा शंकर सिंह,भाजपा जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह सहित अनेक भाजपा नेता पहुंच गए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments