Friday, September 20, 2024
Homeताजा खबरGuna Plane Crash: मध्य प्रदेश के गुना में प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2...

Guna Plane Crash: मध्य प्रदेश के गुना में प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त, 2 पायलट घायल, उड़ान के 40 मिनट बाद इंजन फेल

गुना (मप्र), मध्य प्रदेश के गुना जिले में एक हवाई पट्टी पर एक निजी विमानन अकादमी का एक प्रशिक्षण विमान रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिससे 2 पायलट घायल हो गए.गुना कैंट पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप राजोरिया ने बताया कि 2 सीट वाला सेना का 152 विमान दोपहर करीब 1.30 बजे दुर्घटनाग्रस्त हो गया.ऐसी आशंका है कि इंजन में खराबी के कारण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

हादसे में 2 पायलट घायल

दुर्घटना से पहले उसने करीब 40 मिनट तक उड़ान भरी थी,उन्होंने बताया कि विमान में सवार 2 पायलट को चोटें आई हैं, लेकिन वे खतरे से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि दोनों पायलट को यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.अधिकारी ने बताया कि यह विमान जांच और रखरखाव के लिए कुछ दिन पहले यहां लाया गया था.

बेलगाम एविएशन ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट का है विमान

मिली जानकारी अनुसार, टेस्टिंग और रखरखाव के लिए गुना के शा-शिब अकादमी लाया गया विमान बेलगाम एविएशन ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट का है. पायलट उड़ान के लिए 10 अगस्त को गुना पहुंचे थे. कैंट थाने के टीआई दिलीप राजोरिया के मुताबिक एक पायलट की हालत स्थिर बताई जा रही है, जबकि दूसरे के सिर में चोट लगी है और उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां टांके लगाने पड़ सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments