Saturday, September 21, 2024
HomeऑटोमोबाइलHyundai Alcazar,Tata Curv ICE सहित ये 4 कारें सितंबर में होंगी लॉन्च,...

Hyundai Alcazar,Tata Curv ICE सहित ये 4 कारें सितंबर में होंगी लॉन्च, देखें डिटेल्स

भारत में आने वाले दिनों में फेस्टिव सीजन की शुरुआत होने वाली है. इससे पहले कार कंपनियां हर महीने नई-नई कार लॉन्च कर रही हैं.अगर आप भी कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको कई शानदार विकल्प मिलने वाले हैं. अगले महीने यानि सितंबर में कई कार कंपनियां अपने नए मॉडल लॉन्च करने वाली हैं.अगले महीने में टाटा मोटर्स, हुंडई,एमजी मोटर्स और लग्जरी कार निर्माता कंपनी मर्सिडीज बेंज की नई कार मार्केट में लॉन्च के लिए तैयार हैं.आइए आपको बताते हैं कौनसी कारें सितंबर महीने में लॉन्च होंगी.

Tata Curvv ICE: टाटा मोटर्स ने अपनी कूपे SUV टाटा कर्व ईवी को इस महीने के शुरुआत में मार्केट में लॉन्च किया था. अब कंपनी सितंबर महीन में Curv का ICE मॉडल को पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑपशन्स में लॉन्च कर सकती है. इस कार को 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन और 1.2 लीटर TGDi टर्बो इंजन के साथ उतारा जा सकता है.इनके साथ गियरबॉक्स विकल्पों पर की बात करें तो, सभी इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCA गियरबॉक्स को जोड़ा जाएगा.

Hyndai Alcazar facelift : हुंडई मोटर भारतीय बाजार में नई अल्कजार फेसलिफ्ट एसयूवी को 9 सितंबर को लॉन्च करेगी. इस कार को नए डिजाइन और नए फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा जाएगा.नए मॉडल में कई तरह के बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. कार में दो बड़ी स्क्रीन,डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पैनोरमिक सनरूफ इसके अलावा इसमें इस बार नई सीटें भी देखने को मिल सकती हैं. वहीं सेफ्टी की बात करें तो लेवल 2 ADAS को जोड़ा जा सकता है.

Tata Nexon CNG : टाटा मोटर्स नेक्सॉन के CNG मॉडल को लॉन्च करेगा. कंपनी ने नेक्सॉन के CNG मॉडल को इस साल की शुरुआत में भारत मोबिलिटी एक्सपो में प्रदर्शित किया था. इस कार को लेकर खास बात यह है कि यह भारत की पहली टर्बो-पेट्रोल-CNG कार होगी.यह ब्रेजा CNG को टक्कर देगी.

MG Windsor EV: एमजी मोटर्स अपनी तीसरी इलेक्ट्रिक कार को 11 सितंबर को लॉन्च करेगी. इसमें 18-इंच एलॉय व्हील, फ्लश डोर हैंडल,एलईडी लाइट बार, पैनोरमिक सनरूफ,360 डिग्री कैमरा,व्हील डिस्क ब्रेक मिल सकते हैं.इस कार में 50.3kWh बैटरी दी जा सकती है. जो फुल चार्ज करने पर 460 किमी तक की रेंज प्रदान कर सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments