Saturday, July 6, 2024
Homeताजा खबरSurbhi Chandna Wedding:शादी के लिए जयपुर पहुंची सुरभि चंदना,होने वाली दुल्हन का...

Surbhi Chandna Wedding:शादी के लिए जयपुर पहुंची सुरभि चंदना,होने वाली दुल्हन का इस अंदाज में हुआ स्वागत,देखें वीडियो

जानी मानी एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्दी ही शांदी के बंधन में बंधने जा रही है.जयपुर में करण शर्मा के साथ 7 फेरे लेंगी,वह अपनी फैमली के साथ वेडिंग वेन्यू जयपुर पहुंच गई हैं.सुरभि चंदना और करण शर्मा की शादी की रस्में 1 मार्च से शुरू होंगी और दोनों 2 मार्च को सात फेरे लेंगे. 29 फरवरी को सुरभि अपने परिवार के साथ मुंबई से जयपुर रवाना हुई थी.वेडिंग वेन्यू जयपुर पहुंचते ही एक्ट्रेस का शानदार स्वागत किया गया .

सुरभि चंदना जयपुर के चौमूं पैलेस होटल में 7 जन्मों के बंधन में बधेंगी.चौमूं पैलेस होटल एक ऐतिहासिक शाही महल है जहां अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूल भुलैया’ की शूटिंग की गई थी.अभिनेत्री फैमली के साथ जयपुर पहुंच गई हैं. जहां उनका फूलों और ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया गया है. तस्वीरों में सुरभि येलो आउटफिट में नजर आईं.

सुरभि चांदना और करण शर्मा ने 2010 में डेटिंग शुरू की और हाल ही में अपनी शादी की घोषणा करके अपने रिश्ते के बारे में बताया था.15 जनवरी, 2024 को कपल ने अपनी शादी की तारीख सोशल मीडिया पर शेयर की.वहीं 1 मार्च को सुरभि चंदना के प्री-वेडिंग फंक्शन हैं और 2 मार्च को सुरभि चंदना-करण शर्मा 7 जन्मों के लिए एक होने वाले हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments