Thursday, July 4, 2024
Homeताजा खबरShah Rukh Khan Health Update: अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा शाहरुख...

Shah Rukh Khan Health Update: अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा शाहरुख खान का इलाज,आज मिल सकती है छुट्टी,जानें अभी कैसा है हाल ?

अहमदाबाद, लू लगने के बाद अहमदाबाद के एक अस्पताल में इलाज करा रहे फिल्म अभिनेता शाहरुख खान को गुरुवार को छुट्टी मिलने की संभावना है.एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी.निजी अस्पताल ने अभी तक खान की स्वास्थ्य की स्थिति पर कोई बयान जारी नहीं किया है.

अहमदाबाद के अस्पताल में चल रहा इलाज

अभिनेता को बुधवार को मल्टी-स्पेशियलिटी केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.वह मंगलवार को नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के तहत अपनी टीम ‘कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर)’ के मैच में शामिल होने अहमदाबाद आए थे.

आज मिल सकती शाहरुख खान को अस्पातल से छुट्टी

अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट ने कहा, ‘खान का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.संभव है कि उन्हें आज छुट्टी मिल जाए.गुजरात के कई हिस्से पिछले कुछ दिन से भीषण गर्मी की चपेट में हैं.

अहमदाबाद में पड़ रही भीषण गर्मी

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) की एक रिपोर्ट के अनुसार, अहमदाबाद शहर मंगलवार और बुधवार को भीषण गर्मी की चपेट में था, जब अधिकतम तापमान क्रमशः 45.2 और 45.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था.

केकेआर ने क्वालीफायर मैच में दर्ज की थी जीत

केकेआर ने मंगलवार को यहां IPL के पहले क्वालीफायर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद पर 8 विकेट की शानदार जीत के साथ चौथी बार IPL फाइनल में प्रवेश किया.केकेआर के आधिकारिक ‘एक्स’ अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में खान को अपनी टीम की जीत का जश्न मनाते हुए देखा जा सकता है, जिसमें उनके बच्चे सुहाना खान और अबराम खान भी उनके साथ थे.खान ने स्टेडियम में प्रशंसकों और खिलाड़ियों का अभिवादन भी किया.केकेआर रविवार को चेन्नई में फाइनल मैच में खेलेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments