Saturday, September 28, 2024
Homeताजा खबरSamsung ने भारत में लॉन्च किया धांसू फीचर्स वाला सस्ता 5G फोन,...

Samsung ने भारत में लॉन्च किया धांसू फीचर्स वाला सस्ता 5G फोन, कीमत से लेकर जानें तमाम डिटेल्स

Samsung ने भारतीय ग्राहकों के लिए एक और नया बजट फोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने Galaxy M15 5G Prime Edition को लॉन्च किया है. सैमसंग के इस स्मार्टफोन में 6000 mAh की बैटरी और कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं. इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी प्रोसेसर और 8 GB तक रैम दी गई है. आइए आपको बताते हैं इसकी कीमत और फीचर्स

Galaxy M15 5G Prime Edition स्मार्टफोन में 3 कलर ऑप्शंस दिए गए हैं- ब्लू टोपाज, सेलेस्टियल ब्लू और स्टोन ग्रे में आता है. यह फोन भारत में 10,999 रुपए की शुरुआती कीमत में उतारा गया है. इसे 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट, 6GB+128GB वेरिएंट, 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट में मार्केट में उतारा गया है. इस फोन के अन्य दोनों वेरिएंट्स की कीमत क्रमशः 11,999 रुपये और 13,499 रुपये है.इस फोन को कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा आप Amazon से खरीद पाएंगे.

Galaxy M15 5G Prime Edition स्पेसिफिकेशन्स ?

सैमसंग के इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ 6.5 इंच फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड स्क्रीन मिलेगी.फोन में मीडियाटेक Dimensity 6100+ प्रोसेसर मिलता है. फोन के कैमरे की बात करें तो बैक में ट्रिपल कैमरा सैटअप मिलता है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, साथ में 5 मेगापिक्सल सेकंडरी और 2 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर दिया गया है. फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर सेल्फी के लिए मिलेगा. सिक्योरिटी के लिए फोन के पावर बटन में फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है.फोन Android 14 पर बेस्ड OneUI पर काम करता है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments