Sunday, September 29, 2024
Homeताजा खबरSalman Khan House Firing : सलमान खान के घर फायरिंग मामले में...

Salman Khan House Firing : सलमान खान के घर फायरिंग मामले में पुलिस ने दर्ज किया नया मामला, राजस्थान से एक व्यक्ति गिरफ्तार

मुंबई,मुंबई पुलिस ने अप्रैल में अभिनेता सलमान खान के आवास के बाहर हुई गोलीबारी के सिलसिले में एक नया मामला दर्ज किया है और आपराधिक धमकी के आरोप में राजस्थान से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.एक अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी की पहचान राजस्थान के बूंदी निवासी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर (25) के रूप में हुई है.

यूट्यूब पर अपलोड किया था धमकी भरा वीडियो

अधिकारी ने बताया कि गुर्जर ने कथित तौर पर अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उसने कहा था, ‘लॉरेंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और गिरोह के अन्य सदस्य मेरे साथ हैं और मैं सलमान खान को मारने जा रहा हूं क्योंकि उसने अभी तक माफी नहीं मांगी है.’आरोपी ने राजस्थान में एक राजमार्ग पर वीडियो बनाया और उसे अपने चैनल पर अपलोड कर दिया.

मुंबई के साइबर थाने में मामला दर्ज

अधिकारी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक टीम जांच के लिए राजस्थान भेजी गई और उसने आरोपी को पकड़ लिया.उन्होंने कहा कि मुंबई के साइबर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस ने इन धाराओं में मुकदमा किया दर्ज

अधिकारी ने कहा, ‘हम जांच कर रहे हैं कि आरोपी गुर्जर का कोई पिछला आपराधिक इतिहास तो नहीं है.उसे भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं, 506 (2) (आपराधिक धमकी के लिए सजा) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के प्रावधानों के तहत गिरफ्तार किया गया है और जांच जारी है.’

बांद्रा इलाके में 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर के बाहर बाइक सवार 2 लोगों ने कई गोलियां चलाई थीं.इस मामले में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. इनमें से एक अनुज थापन ने 1 मई को पुलिस हवालात में कथित तौर पर फांसी लगा ली थी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments