Monday, September 16, 2024
Homeताजा खबरRavindra Jadeja Joined BJP: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने थामा BJP का...

Ravindra Jadeja Joined BJP: भारतीय क्रिकेटर रविंद्र जडेजा ने थामा BJP का दामन, पत्नी रिवाबा ने शेयर की फोटो

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर रवींद्र जडेजा भाजपा में शामिल हो गए हैं. जामनगर से विधायक और रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर इस बात की जानकारी दी. उन्होंने अपने पति और अपनी सदस्यता क्रमांक वाली फोटो शेयर की है. बता दें कि जडेजा ने हाल ही में टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान किया था.

रवींद्र जडेजा को कई बार पत्नी रिवाबा जडेजा के साथ प्रचार करते देखा गया था. विधानसभा चुनाव के दौरान कई बार रोड शो में नजर आए थे. जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर उत्तर सीट से विधायक हैं.अब उन्होंने भी बीजेपी की सदस्यता ले ली है.

बीजेपी के सदस्यता अभियान की हाल ही में हुई है शुरुआत

गौरतलब है कि 2 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सदस्यता के नवीनीकरण के साथ ही पार्टी के साल 2024 के सदस्यता अभियान की शुरुआत हो गई है.प्रधानमंत्री के बाद शाह, नड्डा और राजनाथ सिंह ने भी पार्टी द्वारा जारी किए गए मोबाइल नंबर पर मिस्ड कॉल देकर भाजपा में अपनी सदस्यता का नवीनीकरण किया.

जडेजा का क्रिकेट करियर

बता दें कि जडेजा ने 72 टेस्ट मैच में 3036 रन बनाए, वहीं इस फॉर्मेट में 294 विकेट लिए. उन्होंने 197 वनडे मैच खेले, जिसमें 2756 रन और 220 विकेट लिए. जडेजा ने 74 T-20 इंटरनेशनल खेले, जिसमें 515 रन बनाए और 54 विकेट लिए.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments